viralkhabri.com

इस भोजपुरी ऐक्टर ने किया 'उर्फी जावेद' को फेल हॉटनेस देख छूट जाएगा पसीना देखे video

 
सवेता शर्मा

भोजपुरी सिनेमा अब भारत की सीमाओं से बाहर भीम दुनिया के कई देशों में हंगामा मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. लगभग 40 करोड़ दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री में देश ही नहीं कई विदेशी अभिनेत्रियों ने भी काम करने की शुरुआत कर दी है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां ग्लैमर और हॉटनेस के मामले में कई इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा है कि इनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आप उर्फी जावेद की बोल्डनेस को इनके सामने फीका पाएंगे.

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तस्वीरें और वीडियो देखकर आप स्वत: अंदाजा लगा सकते हैं कि उर्फी जावेद का जलवा इनके सामने कुछ नहीं है. ऐसे में एक भोजपुरी अभिनेत्री है जो अपनी बोल्ड अदाओं से उर्फी जावेद को भी बहुत पीछे छोड़ देती हैं. उन्हें भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी की उर्फी जावेद भी कहने लगे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं श्वेता शर्मा की. अपनी कुछ तस्वीरों और वीडियो में तो वह उर्फी को भी मात देती नजर आती हैं. उर्फी की तरह ही कई तस्वीरों और वीडियोज में श्वेता कम कपड़ों में पोज देती नजर आई हैं.

श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. उनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आपको कम नजर आएंगी.श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की है. श्वेता ने इन वीडियो और तस्वीरों में अपने सुपरहॉट पोज से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. श्वेता शर्मा इसी वजह से आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

श्वेता शर्मा की बिकनी में तस्वीरों ने इंटरनेट पर ऐसी आग लगाई है कि इसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. श्वेता शर्मा की इन्हीं बोल्ड और सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी के दर्शक उनको 'उर्फी जावेद' के नाम से बुलाते हैं. श्वेता शर्मा ने बेहद कम समय में ही अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के साथ अपने दमदार अभिनय और डांस मूव्स के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों मे जगह बना ली है . श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी फिटनेस और बोल्ड फिगर के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के वीडियो और तस्वीरों को आप सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते देख सकते हैं. श्वेता शर्मा को सोशल मीडिया पर चाहनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. उन्हें 4 लाख के करीब लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. श्वेता शर्मा के नाम भोजपुरी की एक से बढ़कर एक एलबम और उसके बेहतरीन गानों के वीडियो में अभिनय का रिकॉर्ड है. इन वीडियो में अपनी अदाओं और जानदार ठुमकों एवं लटकों-झटकों के दम पर श्वेता शर्मा ने इन्हें सुपरहिट कराया है.