viralkhabri.com
प्रेमी ने प्रेमिका को छत से धक्का देकर मार डाला, एंबुलेंस में शव लेकर भाग रहा था कि...
 
p

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका को छत से धक्का देकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। मामला सेक्टर-49 थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले होशियारपुर गांव का है, जहां की रहने वाली एक दलित लड़की की उसके ही एक मित्र ने मंगलवार को छत से धक्का देकर मार डाला था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़की के शव को एम्बुलेंस मे लेकर बिजनौर भागने की कोशिश कर रहा था, इसी बीच, पुलिस ने मेरठ के पास से आरोपी को अरेस्ट कर शव बरामद किया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका और आरोपी के 7 वर्ष पुराने संबंध थे और युवती उससे अब अपना रिश्ता तोड़ना चाह रही थी। पुलिस के अनुसार, इस बात से नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी दी है कि होशियारपुर गांव की 22 वर्षीय शीतल और जनपद बिजनौर के रहने वाला गौरव नामक युवक में कई वर्ष से दोस्ती थी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार (8 नवंबर) दोपहर को गौरव ने शीतल को होशियारपुर गांव में स्थित एक बिल्डिंग की छत से धक्का दे दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

अधिकारी ने जानकारी दी है कि गौरव उसे एक ऑटो रिक्शा में बैठा कर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में ले गया, जहां से वह उसे लाल कुआं के एक अस्पताल में ले गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया है कि गौरव ने अस्पताल में बताया कि वह युवती का भाई है और वहां से वह एंबुलेंस मे रखकर लाश को लेकर ठिकाने लगाने के लिए जनपद बिजनौर जा रहा था।

इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी मिल गई। द्विवेदी ने बताया कि नोएडा पुलिस और मेरठ पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन के तहत आरोपी को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।