viralkhabri.com

Boney Kapoor की एक आदत से परेशान थीं श्रीदेवी, छुड़वाने के लिए अपनी जान भी डाल दी थी खतरे में, जान्हवी ने सुनाया किस्सा

 
jnvi

Janhvi Kapoor on her parents: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेलर में एक बेटी और पिता की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. वहीं, रियल लाइफ में भी जान्हवी (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बेहद करीब हैं.

अपनी फिल्म 'मिली' के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताया. एक्ट्रेस ने बताया कैसे वो अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर पापा बोनी की सिगरेट तोड़ दिया करती थीं.

बोनी की आदत से परेशान थीं श्रीदेवी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जहान्वी ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर बहुत सिगरेट पीते थे और इस बात से उनकी मां श्रीदेवी काफी परेशान रहती थीं. इस बारे में बात करते हुए जहान्वी ने कहा- 'पापा काफी सिगरेट पीते थे.

शायद ये 'नो एंट्री' या 'वॉन्टेड' के टाइम की बात है. मैं और खुशी हर सुबह पापा की सिगरेट के पैकेट को खराब कर देते थे. हम कभी सिगरेट में टूथपेस्ट चिपका देते थे या कभी तोड़ देते थे. लेकिन पापा ने सिगरेट नहीं छोड़ी. मॉम इस बात पर उनसे लड़ती थीं.'

 श्रीदेवी ने सिगरेट छुड़वाने के लिए किया ये काम

जहान्वी कपूर ने आगे कहा- 'मां ने नॉनवेज भी खाना छोड़ दिया था. डॉक्टर ने ऐसा करने के लिए उनसे नहीं कहा था. लेकिन वो पापा की सिगरेट छुड़वाना चाहती थीं तो वेजिटेरियन बन गईं.

मां ने पापा से कहा- जब तक तुम स्मोकिंग नहीं छोड़ोगे तब तक मैं नॉनवेज नहीं खाऊंगी. डॉक्टर ने मां से कहा था कि आप काफी कमजोर हैं इसलिए ज्यादा से ज्यादा नॉनवेज खाना होगा, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. पापा ने मां से काफी रिक्वेस्ट की'.

फिर जहान्वी ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने लगभग 5 साल पहले फाइनली सिगरेट पीना छोड़ दिया.

जान्हवी ने कहा- 'पापा ने कहा कि मैं सिगरेट छोड़ दूं, वो ऐसा चाहती थी. उस वक्त मैं नहीं छोड़ पाया लेकिन अब मैं छोड़ रहा हूं'. आपको बता दें कि साल 2018 में सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हुआ था. वहीं, जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' अगले महीने की 4 तारीख को रिलीज हो रही है.