viralkhabri.com

Sofia Ansari Hot Photo : सोफिया अंसारी के लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट ने बिखेरा जलवा, वीडियो विडिओ देख लोग हुए पानी पानी /

 
सोफिया अंसारी

पटना : Sofia Ansari Hot Photo : सोफिया अंसारी इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली स्टार में से एक है. आज की दुनिया में सोफिया एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है. दिखने में सोफिया बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. टिकटॉक स्टार कही जाने वाली सोफिया ने महज 25 साल की उम्र में अपनी बोल्ड तस्वीरों और हॉट लुकस के चलते बहुत बड़ा नाम कमा लिया है . टिकटॉक पर जब बैन लगा, तो सोफिया ने इंस्टाग्राम का दामन थामा और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिलहाल अब इंस्टाग्राम पर उनके छोटे-छोटे रील्स वीडियो खूब वायरल होते हैं. आइए दिखाते है आपको सोफिया के अब तक के पांच सबसे हॉट फोटो और वीडियो, जिनकों लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.

सोफिया अंसारी का बोल्ड अंदाज
सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सोफिया की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. अपने नए फोटोशूट में सोफिया काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड पोज  काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी नई फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

सोफिया को फैंस का मिल रहा प्यार
सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर एक गाने पर अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस बिकनी में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में सोफिया का बोल्ड अंदाज फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा  रहा है. फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. सोफिया अंसारी ने नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

इंस्टाग्राम पर 9 मिलीयन से अधिक है फॉलोअर्स
बता दें कि सोफिया सिर्फ इंस्टाग्राम और युटुब पर ही अपनी वीडियो शेयर करती है. कई गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर सोफिया हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के 9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी अदाएं अक्सर लड़कों को मदहोश कर देती है. यदि आप भी सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट स्क्रोल करते हैं तो आपको सोफिया के सिर्फ और सिर्फ बोल्ड और हॉट फोटो ही देखने को मिलेंगे, इसके अलावा और कुछ नहीं है.

सोफिया का कैसे शुरू हुआ सफर
बता दें कि आज के समय में सोफिया अंसारी पेशे से एक मॉडल व सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को  गुजरात में हुआ था. पढ़ाई के साथ-साथ ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और कई टीवी शो व फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया. किसी जब किस्मत ने साथ नहीं दिया, लेकिन इनकी किस्तम का सितारा कब चमका जब टिकटॉक पर जब रील बनानी सुरू की . वो बहुत जल्दी ही बहुत ज्यादा फेमस हो गई. उनके मेकअप, स्टाइल के लोग फैन होने लगे. उनके फैन के साथ उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं हैं. टीकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील्स बनना शुरू कर दिया. जहां कुछ ही समय उनके वीडियो वायरल होने लगे व उनके फॉलोअर्स आज 9 मिलियन से अधिक है.