viralkhabri.com
सिद्धांत चतुर्वेदी को शक्तिमान बनना पड़ा भारी, बीच में ही फट गई एक्टर की पैंट, वीडियो देख जाने फिर क्या हुआ आगे
 
g

बीते 31 अक्टूबर को दुनियाभर में हैलोवीन डे मनाया गया. इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी लोग अतरंगी और डरावने लुक-मेकअप में नजर आए. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी हैलोवीन डे पर खास पार्टी रखी और अतरंगी मेकअप किया. हैलोवीन डे के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने 90 के दशक में भारत के चर्चित सुपरहीरो शक्तिमान के लुक को अपनाया. वह हैलोवीन डे के मौके पर शक्तिमान की ड्रेस पहने नजर आए. अपने इस लुक में सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर किया. 

इस वीडियो के जरिए अभिनेता ने यह भी बताया है कि उन्हें शक्तिमान बनना कितना भारी पड़ गया है. सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शक्तिमान के लुक में अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह रेड और गोल्डन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी शक्तिमान की तरह घूमने की कोशिश कर रहे होते हैं, लेकिन इस दौरान उनकी पैंट फट जाती है. जिसके बाद वह वीडियो में खुद को छुपाते और दूसरे कपड़े पहनते दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी कहते हैं, 'देखो मत पैंट फट गई. शक्तिमान की पैंट बीच में फट गई है. इसलिए हमें फिर से गंगाधर बनना पड़ रहा है.' इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'सॉरी शक्तिमान.' सोशल मीडिया पर सिद्धांत चतुर्वेदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में होंगे.