viralkhabri.com
Shailesh Lodha Birthday: 'तारक मेहता' बनने की इतनी फीस लेते थे शैलेश लोढ़ा, आज लाइफस्टाइल किसी सुपरस्टार से नहीं कम
 
tarak

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता फीस तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा घर का नाम है। शैलेश अपनी एक्टिंग और शायरी के लिए जाने जाते हैं। वह जिस तरह से सही समय पर सही कविता पेश करते हैं, वह उनके फैंस को खूब पसंद आती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपनी पहचान बनाने वाले शैलेश ने कुछ समय पहले शो से विदाई ली है। वजह कुछ भी हो लेकिन शैलेश के शो से जाने से फैंस काफी दुखी हैं. फैंस ने शैलेश को हमेशा तारक मेहता के रूप में देखा है, इसलिए उन्हें किसी और को देखना पसंद नहीं है।

शैलेश लोढ़ा की फीस प्रति एपिसोड

सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आज भी फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें तारक मेहता कहकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। शैलेश लोढ़ा लंबे समय से तारक मेहता शो से जुड़े हुए हैं,

उन्होंने इस शो से ही नहीं काफी शोहरत भी हासिल की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने के लिए शैलेश लोढ़ा एक लाख रुपये चार्ज करते थे.

शैलेश लोढ़ा नेट वर्थ

शैलेश लोढ़ा महीने में लाखों कमाते हैं। तारक मेहता के साथ वे कई कवि सम्मेलन भी करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश लोढ़ा की कुल संपत्ति सात करोड़ रुपये है. अभिनेता का मुंबई में एक घर है। शो में सादा जीवन जीने वाले शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में काफी शौकीन हैं. उनके पास ऑडी, मर्सिडीज बेंज E350D जैसी लग्जरी कारें हैं।