viralkhabri.com
Shah Rukh Khan Car: शाहरुख को बर्थडे से एक दिन पहले लगा झटका! महंगी कार टोचन, नेटीजन्स बोले- EMI नहीं भरी होगी
 
c

Shah Rukh Khan Cars Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.

शाहरुख खान लंबे समय बाद किसी फिल्म में अभिनय करते दिखने वाले हैं, ऐसे में उनका सुर्खियों में बने रहना लाजमी है. जन्मदिन के मौके पर शाहरुख का सुर्खियों में आने का कारण उनकी महंगी गाड़ी मर्सिडीज है. 

दरसअल, बॉलीवुड के किंग खान की करोड़ों की गाड़ी उनके जन्मदिन से एक दिन पहले बीच सड़क से टोचन की गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की मंहगी लग्जरी गाड़ी मर्सिडीज बेन्ज एस-क्लास को मंगलवार की दोपहर बीच सड़क से उठा लिया गया है.

शाहरुख की महंगी चमचमाती सफेद कार की कीमत 1.59 करोड़ रुपए है, इस कार के टोचन होने के बाद से नेटीजन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. 

शाहरुख की गाड़ी क्यों हुई टोचन

ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान की गाड़ी की पार्किंग गलत जगह थी या फिर वह खराब हो गई थी. लेकिन इंटरनेट यूजर्स का तो इसपर अपना ही स्टैंड है, वह शाहरुख खान की टांग खिंचाई करते हुए लिखते हैं कि लगता है उन्होंने EMI नहीं भरी होगी.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख की गाड़ी टोचन नहीं हुई है बल्कि मर्सिडीज सर्विस के लिए जब गाड़ी ले जाते हैं तो पिकअप और ड्रॉप करते हैं. अब शाहरुख खान के गाड़ी टोचन होने की असल वजह क्या  है यह तो शाहरुख खान ही सिर्फ जानते हैं