viralkhabri.com
मेघाश्री को देखकर मचला खेसारी लाल का दिल, सुबह 4 बजे कर दी ऐसी हरकत
 
khesari lal

भोजपुरी गानों को अक्सर ग्लैमर और रोमांस से भरपूर किया जाता है और इन भोजपुरी गानों में अभिनेता खेसारी लाल यादव को महारत हासिल है. भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-माना अभिनेता दूसरे की तैयारी करने से पहले एक गाना रिलीज नहीं करता है। वह अपने प्रशंसकों के लिए अधिक से अधिक वीडियो जारी करते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) देश में माहौल की तरह हर तरह के म्यूजिक वीडियो, वीडियो बनाते हैं. इसी बीच खेसारी लाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुबह चार बजे एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने की बात कह रहे हैं. खेसारी का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.


बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी गानों का भी एक अलग ही फ्लेवर है. शादी हो या कोई पार्टी, भोजपुरी गाने मनमोहक माहौल बनाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक गाना वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'काम हो 4 बज भूर में' है। इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस मेघाश्री एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन खेसारी लाल यादव भागते नजर आ रहे हैं.



खेसारी लाल यादव और मेघाश्री पर फिल्माया गया ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस गाने पर खूब फनी कमेंट कर रहे हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं। इस गाने को खेसारी और शिल्पी राजी ने गाया है