viralkhabri.com

दीपिका को गिरता देख मदद के लिए आया शख्स,फिर जो दीपिका ने किया !उसके लिए हो रही ट्रोल

 
दीपिका

Dipika Kakkar Fall Down Video: डेली सोप ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) से घर घर में एक लोकप्रिय नाम बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हाल ही में उन्हें पति शोएब इब्राहिम के साथ दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स में शिरकत करते हुए देखा गया, जहां वो एक हादसे का शिकार होते-होते बचीं। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम के लिए दीपिका और शोएब ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहना और पैप के लिए स्माइल करते हुए पोज दिए। यहीं एक छोटी सी घटना हुई जब एक्ट्रेस का पैर का मुड़ा और वो गिरते गिरते बचीं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल (Dipika Kakkar Viral Video) हो रहा है।

गिरते-गिरते बचीं दीपिका कक्कड़

समारोह से सामने आए एक वीडियो में दीपिका को अचानक गिरते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, उन्होंने खुद को तुरंत संभाल लिया। उसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स भी तुरंत हड़बड़ा जाता है और उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ता है। इस पर एक्ट्रेस ने उसे जो रिएक्शन दिया वो नेटिजेंस को पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। यूजर्स का कहना है कि यह व्यक्ति बस उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ा था और ये एक बिल्कुल ईमानदार इशारा था।

दीपिका को नेटिजेंस ने सुनाई खरी-खोटी

वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘ये कैसा बर्ताव था?’, दूसरे ने लिखा, ‘गिर जाती तो ही अच्छा होता’, तो एक और ने लिखा, ‘किस बात का घमंड है वो बस बचाने की कोशिश तो कर रहा था।’ दीपिका पिछले कुछ महीनों से अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी में व्यस्त थीं। उन्होंने सिर्फ दुल्हन के लिए ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के लिए सभी आउटफिट डिजाइन किए। चूंकि शोएब ज्यादातर अपने टीवी शो, ‘अजूनी’ की शूटिंग में व्यस्त थे, इसलिए दीपिका ने शादी की सभी तैयारियों का जिम्मा लिया और समारोहों के दौरान हर चीज को पूरा किया।

सबा और उनके पति खालिद नियाज के लिए दीपिका और शोएब ने मुंबई में एक खास रिसेप्शन भी आयोजित किया था। इसमें गौहर खान, उनके पति ज़ैद दरबार, संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी, आयुषी खुराना, शगुफ्ता अली, जया ओझा और जयति भाटिया सहित उद्योग में लोकप्रिय नामों को शामिल होते देखा गया।

दीपिका को हाल ही में दुबई में एक पुरस्कार समारोह में ‘वीमेन ऑफ पावर’ और ‘वीमेन ऑफ सबस्टेंस’ कैटेगरी में सम्मानित किया गया था। पुरस्कार पाकर अभिनेत्री वास्तव में खुश थीं। इस अवॉर्ड सेरेमनी के लिए, दीपिका ने काले और सफेद का आउटफिट चुना।