viralkhabri.com
Sapna Choudhary News: यूजर्स ने कहे अपशब्द तो सपना ने खोया आपा, बोलीं- ‘तेरे जैसे आदमी धरती पर बोझ, आगे तै सोच समझ कै बात करिए’
 
s

Sapna Choudhary New Song : जहां सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ते हैं, वहीं अक्सर सेलेब्स को ट्रोलर्स के निशाने पर ले लिया जाता है. लेकिन कई बार जब लोग हद पार कर जाते हैं तो उन्हें सबक सिखाना जरूरी हो जाता है।

अब एक यूजर ने सपना चौधरी को ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया. सपना चौधरी ने एक इंस्टाग्राम कमेंट में हरियाणवी सिंगर के साथ बदसलूकी करने वाले एक यूजर को अच्छा सबक सिखाया और उसे सीधे सही रास्ते पर लाया. आइए आपको बताते हैं क्या हुआ और किस पोस्ट ने खूब बवाल किया।

सपना ने शेयर किया डांस वीडियो
सपना अक्सर अपने वीडियो रील शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने डांस करते हुए एक वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें वह एक खास डेस्टिनेशन पर जाते हुए और रील बनाते हुए पंजाबी ड्रेस पहने नजर आईं।

वह सड़क पर डांस करती नजर आईं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए खूब गालियां दीं. जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया लेकिन सपना ने अपने ही अंदाज में उनका भाषण रोक दिया और उन्हें कड़े शब्दों में चेतावनी दी.

वहीं सपना के इस अंदाज को देख सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी हो रही है.

पंजाबी इंडस्ट्री में भी धूम मचा रही हैं हसीना!
हरियाणा में अपना नाम चमकाने और अब हरियाणा को अपने नाम से चमकाने के बाद सपना चौधरी ने अब पंजाबी इंडस्ट्री का भी रुख कर लिया है. हाल ही में उनके बैक टू बैक 2 पंजाबी गाने रिलीज हुए जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

सपना की न सिर्फ हरियाणा और पंजाबी बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। तभी सपना रवि किशन से लेकर खेसारी लाल यादव तक स्टेज पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं.