viralkhabri.com
Sania Mirza: शोएब मलिक से पहले सानिया का जुड़ा था इस एक्टर के संग नाम, अब वो है दो बच्चों का बाप
 
s

सानिया मिर्जा रिश्ता: भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों सुर्खियों में हैं और उनकी निजी जिंदगी के किस्से अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. सानिया और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के रिश्तों को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं.

अफवाहें लगातार फैल रही हैं कि दोनों की शादी टूट गई है और वे लंबे समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि सानिया और शोएब के तलाक की खबरों का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है। न तो कोई बयान दिया गया है और न ही पुष्टि की गई है। लेकिन इसी बीच सानिया के शादी से पहले के अफेयर की चर्चाएं होने लगी हैं.

इस अभिनेता से जुड़ा नाम

आपको बता दें कि सानिया और शोएब ने 2010 में हैदराबाद में शादी की थी और 2018 में सानिया ने एक बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया। सानिया फिलहाल दुबई में हैं, जबकि शोएब पाकिस्तान में हैं।

अलग होने की खबरों के बीच सानिया की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से शादी करने से पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को डेट किया था।

कॉफी विद करण में हुआ खुलासा

जी हां, सानिया मिर्जा का नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका है। लेकिन ये सिर्फ अफवाह है। दरअसल, सानिया मिर्जा ने करण में कॉफी के साथ अपने और शाहिद के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

दरअसल, सानिया से पूछा गया कि क्या आपको किसी हिंदी फिल्म अभिनेता ने अप्रोच नहीं किया है? इसके जवाब में सानिया ने कहा- मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ।

इसके बाद करण ने पूछा कि आपके और शाहिद के बारे में कुछ अफवाहें थीं कि वे सच क्यों थीं- सानिया ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि यह बहुत पहले था, ऐसा कभी नहीं हुआ। बता दें, शाहिद कपूर अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं और दो बच्चों के पिता बन गए हैं.

एक करीबी दोस्त ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक तलाक लेने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पहले अफवाह उड़ी थी लेकिन अब मीडिया में ये खबरें तेज हो गई हैं कि दोनों अलग हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि उनके करीबी ने बताया है कि दोनों का तलाक हो जाएगा.