viralkhabri.com

Salman Khan Birthday: सलमान के जन्मदिन पर फैन्स को मिल सकता है सरप्राइज, बिना अनाउंसमेंट नई फिल्म रिलीज की तैयारी

 
a

सलमान खान अगली फिल्म: सलमान खान की ज्यादातर फिल्में ईद, दिवाली या उनके जन्मदिन पर रिलीज होती हैं। उनका जन्मदिन अगले महीने है। 27 दिसंबर को। सूत्रों की माने तो फैंस इस बार सलमान को सरप्राइज दे सकते हैं।

अपने जन्मदिन पर फिल्में रिलीज करने वाले सलमान पर बन रही डॉक्यूमेंट्री इस जन्मदिन पर रिलीज हो सकती है। सलमान के फैंस के लिए ये वाकई में सरप्राइज होगा क्योंकि उनके फैंस उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज जानेंगे.

हालांकि, काम अभी भी चल रहा है और डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मेकर्स लगातार कोशिश कर रहे हैं कि सलमान के बर्थडे से पहले फिल्म तैयार हो जाए।

कोरोना से पहले की थी तैयारियां
सलमान खान पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री का नाम बियॉन्ड द स्टार है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है और विराफ सरकार इसके डायरेक्टर हैं। इस डॉक्यूमेंट्री का आइडिया सलमान की रोमानियाई दोस्त लूलिया वेंचर को था।

वह चाहती थीं कि एक ऐसी डॉक्यूमेंट्री बने, जिसमें सलमान खान के 33 साल के बॉलीवुड सफर को दिखाया जाए। इस डॉक्यूमेंट्री को बनाने की घोषणा कोरोना के आने से पहले की गई थी।

सूत्रों के मुताबिक इसे पूरा कर लिया गया है और अंतिम समय में काम चल रहा है। कुछ सूत्रों के मुताबिक यह सलमान के बर्थडे से पहले रिलीज भी हो सकती है।

डॉक्यूमेंट्री स्टार-स्टडेड होगी
सलमान की इस डॉक्यूमेंट्री में उनका स्टारडम, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से उनके रिश्ते, उनसे जुड़े विवादों को दिखाया जाएगा. उनके परिवार के सदस्य, दोस्त, सह-कलाकार, स्टाफ, निर्देशक, निर्माता और मीडिया के लोग उनके बारे में बात करेंगे।

वह सलमान के बारे में बताएंगे कि वह पहले कैसे थे और अब कैसे हैं। डॉक्यूमेंट्री यह भी बताएगी कि वे लोग कौन थे जिन्होंने सलमान को स्टार बनाने में मदद की। माना जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री में सलमान के आसपास के लोग उनके बारे में सच बताएंगे।

इस डॉक्यूमेंट्री में भाग्यश्री, दिशा पटानी, साजिद नाडियाडवाला, डेविड धवन, सूरज बड़जात्या, संजय लीला भंसाली और सुभाष घई जैसी कई हस्तियां सलमान के बारे में बात करती नजर आएंगी।