viralkhabri.com
Sajid Khan Controversy: आई लव यू का ये है मतलब साजिद खान के लिए, सैकड़ों लड़कियों से कहा था...
 
s

Sajid Khan Interview: इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ रहे अभिनेता-निर्देशक साजिद खान कई लोगों के निशाने पर हैं जो उन्हें महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का दोषी मानते हैं. 2018 में MeToo मूवमेंट के बाद से कई मॉडल्स, एक्ट्रेसेस और फीमेल जर्नलिस्ट्स ने उन पर गलत और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है.

हालांकि साजिद खान इन बातों का खंडन करते रहे हैं और एक बार फिर बतौर निर्देशक बॉलीवुड में उनकी वापसी की तैयारी की जा रही है. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि एक दौर था जब साजिद खान की सगाई टीवी एक्ट्रेस गौहर खान से हुई थी।

करीब डेढ़ साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी करने वाले थे। गौहर के बाद साजिद का अफेयर जैकलीन फर्नांडीज के साथ रहा। साजिद शादी करना चाहते थे लेकिन जैकलीन पीछे हट गईं क्योंकि उन्हें करियर बनाना था।

उन्होंने बहुत झूठ बोला
महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और शोषण के लिए बदनाम रहे साजिद खान ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में माना था कि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्होंने कई लड़कियों को 'आई लव यू' कहा था।

वह लड़कियों से शादी की बात करता था। दूरदर्शन पर किरण जुनेजा के शो श्योर से कयाम्फी डाक के इंटरव्यू में साजिद ने गौहर से अपनी सगाई की बात कबूली और आगे कहा कि 'जब मैं टीवी शो करता था, उस वक्त मेरा किरदार बहुत ढीला था. मैं लड़कियों के साथ घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था।

मैंने कुछ भी बदतमीजी नहीं की, लेकिन मैं कहता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, क्या तुम मुझसे हर लड़की से शादी करोगे.साजिद ने इस इंटरव्यू में कहा कि अगर वो सारी बातें सच होतीं तो मैं अब तक 350 शादियां कर चुका होता. पर वह नहीं हुआ।

आई लव यू का क्या मतलब है?
इंटरव्यू में साजिद खान ने कहा कि आई लव यू बहुत स्वार्थी चीज है। मुझे लगता है कि जब कोई किसी से प्यार करता है तो वह उस इंसान से प्यार नहीं करता बल्कि खुद से प्यार करता है, उस शख्स से करता है। मेरा मानना ​​है कि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए सबसे जरूरी चीज है दोस्ती।

इसीलिए हमारे देश में अरेंज मैरिज हमेशा सफल होती हैं। साजिद ने कहा कि आजकल महिलाएं काफी जागरूक हो गई हैं और उन्हें पुरुषों की दो टूक बातें बर्दाश्त नहीं होती हैं.