viralkhabri.com
Saif Ali Khan New Film: आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी के बीच सैफ अली खान ने चुपचाप उठाया यह कदम, करेंगे फिर नई शुरुआत
 
saif

Saif Ali Khan New Production:  पिछले दस सालों में सैफ अली खान ने तानाजी को छोड़कर अपने करियर में एक दर्जन से ज्यादा फ्लॉप फिल्में रिकॉर्ड की हैं. इसी बीच अक्टूबर में जब आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ तो सैफ स्टेज से नदारद थे।

वह फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं। उनके लुक को लेकर टीजर पर काफी हंगामा हुआ है और फ्लॉप होने के डर से मेकर्स को फिल्म को नया आकार देना पड़ रहा है.

जिसमें रावण के रूप में सैफ का लुक और उनका पुष्पक विमान शामिल है। सैफ ने इस पूरे मामले से दूरी बनाए रखी और परिवार के साथ समय बिताते रहे। उन्होंने इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया। लेकिन अब खबर है कि सैफ ने अपने करियर की एक पुरानी राह पर से ताला फिर से खोल दिया है.

फिल्म निर्माण फिर से
लव आज, कॉकटेल, एजेंट विनोद, गो गोवा गॉन, हैप्पी एंडिंग और जवानी जानेमन जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके सैफ ने एक बार फिर फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है।

 

सैफ ने शुरुआत में दिनेश विजान के साथ फिल्में बनाईं। लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए और आज दिनेश मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले काम कर रहे हैं, जबकि 2018 में सैफ ने अपनी खुद की कंपनी ब्लैक नाइट फिल्म्स शुरू की।

अब तक उन्होंने इसी बैनर के तहत जवानी जानेमन बनाई है। इसके बाद सैफ एक्टिंग पर ध्यान दे रहे थे। लेकिन एक बार फिर उन्होंने फिल्म निर्माण पर ध्यान देने का फैसला किया है।

फौजी की कहानी
सैफ के बैनर तले अगली फिल्म का निर्देशन विनोद कापड़ी करेंगे, जो इससे पहले मिस टनकपुर हाजीर हो और पीहू जैसी फिल्में बना चुके हैं। खबर है कि यह फिल्म ओटीटी के लिए बनाई जाएगी। फिल्म एक सैनिक की कहानी बताएगी जो युद्ध के दौरान अपनी रेजिमेंट से अलग हो जाता है और जंगलों और पहाड़ों में भटक जाता है।

उसके सामने दुश्मन के हाथ से खुद को बचाते हुए जिंदा रहने का खतरा है क्योंकि उसके पास खाने-पीने के लिए कुछ नहीं है। कैसे वह खुद को सुरक्षित रखता है और दुश्मनों से बचकर वापस अपनी रेजीमेंट में पहुंचता है, यह फिल्म में दिखाया जाएगा। बताया जाता है कि 2019 में सैफ ने इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दी थी, लेकिन तभी कोरोना बीच में आ गया।

इसी बीच सैफ को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने खुद को दो फिल्मों से अलग कर लिया है। ये हैं राहुल ढोलकिया की दमकल पर आधारित फिल्म और साकेत चौधरी की मम्मी पापा राजी। साकेत की फिल्म में काजोल के साथ सैफ की जोड़ी बनने वाली थी।