viralkhabri.com
SS Rajamouli Next Project: महेश बाबू हीरो और इस बॉलीवुड हसीना की लगेगी लॉटरी, तय हो गया राजामौली का अगला प्रोजेक्ट
 
ranjan

Mahesh Babu In Rajamouli Film:  बाहुबली सीरीज और आरआरआर देखने के बाद निर्देशक एसएस राजामौली के फैन बन चुके हिंदी दर्शक भी इंतजार कर रहे हैं कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. लंबे समय से चर्चाएं थीं, कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब खबर पक्की है। ऑस्कर की घोषणा का इंतजार कर रहे राजामौली को लेकर खबर आ रही है

कि उन्होंने अगली फिल्म की कहानी फाइनल कर ली है और उनके पिता स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हीरो फाइनल हो चुका है और हीरोइन इस बार बॉलीवुड से होगी। प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण के बाद अब राजामौली एक और साउथ स्टार महेश बाबू के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी।

 

राजामौली ने खुद कहा
हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेते हुए राजामौली ने खुद कहा था कि महेश बाबू उनकी अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म को इंटरनेशनल एक्शन एडवेंचर के तौर पर प्लान किया जा रहा है। संभव है कि इस बार इस प्रोजेक्ट में राजामौली के साथ एक अमेरिकी कंपनी भी शामिल हो।

फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर खबर है कि यह जेम्स बॉन्ड स्टाइल की कहानी पर आधारित होगी। राजामौली के पिता के.वी. विजेंदर लिख रहे हैं। वह इस कहानी पर काफी समय से काम कर रहे थे लेकिन अब राजामौली से हरी झंडी मिलने के बाद वह 2023 की पहली छमाही में स्क्रिप्ट को पूरा करेंगे।

बॉलीवुड से सीधा जुड़ाव
महेश बाबू ने कुछ दिन पहले कहा था कि उनका सपना राजामौली के साथ फिल्म करने का है। ऐसा लगता है कि अब पूरा हो गया है। इस फिल्म से बॉलीवुड का भी सीधा जुड़ाव होगा।

अजय देवगन और आलिया भट्ट आरआरआर में साइड आर्टिस्ट थे, लेकिन हीरोइन राजामौली की महेश बाबू स्टारर बॉलीवुड होगी। हिंदी पट्टी में राजामौली की फिल्म के बेहतर प्रचार के लिए इसमें बॉलीवुड हसीना दीपिका पादुकोण को कास्ट करने की चर्चा है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राजामौली ने फिलहाल दीपिका से संपर्क नहीं किया है, लेकिन वह उनकी पहली पसंद हैं. बॉलीवुड में पिछली कुछ फिल्मों के बाद दीपिका दक्षिण में भी दिलचस्पी ले रही हैं

और हाल ही में उन्होंने निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म परियोजना में प्रभास की नायिका के रूप में शूटिंग की। अगर महेश बाबू के साथ दीपिका पादुकोण की कास्टिंग फाइनल हो जाती है तो यह पहली बार होगा जब दोनों सितारे एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।