viralkhabri.com
रानी चटर्ची ने इन वेबसीरीज में दिए ऐसे-ऐसे सीन की देखने वालों टपकने लगा पानी, यकिन ना हो तो खुद देख लो वीडियो
 
mastram

रानी चटर्जी बोल्ड वेब सीरीज मस्तराम: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. लेकिन एक बार उन्होंने कैमरे के सामने बोल्ड सीन देकर अपने फैंस को चौंका दिया था. वेब सीरीज 'मस्तराम' में रानी चटर्जी ने दिखाया ऐसा बोल्ड, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए. इस सीरीज में रानी चटर्जी ने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.


मस्तराम सीरीज में बोल्ड सीन


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने वेब सीरीज 'मस्तराम' में बोल्ड सीन देकर सबको चौंका दिया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गईं थीं। इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी ने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दीं।


चर्चा में रहा रानी चटर्जी का लुक

इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी ने छोले बेचने वाली एक लड़की का रोल प्ले किया था। उनके चरित्र को मनेर के साथ जोड़ा गया था, जिसके लिए उन्हें श्रृंखला में चनिया-चोली पहने देखा गया था। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया.

बोल्डनेस का जमकर इस्तेमाल किया मिजाज

रानी चटर्जी ने वेब सीरीज 'मस्तराम' में को-स्टार अंशुमान झा के साथ बोल्ड सीन दिए, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। यह सीन एक बस के अंदर शूट किया गया था, जो काफी चर्चा में रहा था। मालूम हो कि रानी चटर्जी ने मनाली की कड़ाके की ठंड में इस वेब सीरीज के लिए शूटिंग की थी.

माइनस तापमान में शूटिंग

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि माइनस 5 डिग्री टेम्परेचर में ऐसे कपड़े पहनकर शूट करना काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा, 'मैं ठंड से कांप रही थी, लेकिन मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की। सीरीज 'मस्तराम' साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी, जो अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी चर्चा में रही थी।


मस्तराम स्टारकास्ट
इस सीरीज का निर्देशन अखिलेश जसवाल ने किया है। रानी चटर्जी के अलावा, इसमें अंशुमन झा, तारा अलीशा बेरी, आकाश दाबडे, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, ईशा छाबड़ा और आभा पॉल हैं। गौरतलब है कि 'मस्तराम' में बोल्ड सीन देने के बाद रानी चटर्जी जल्द ही नई वेब सीरीज 'रानी का राजा' में नजर आने वाली हैं। यह सीरीज तीन एपिसोड की होगी।