viralkhabri.com
Ranbir Alia Daughter: किसकी तरह दिखती है रणबीर-आलिया की परी, क्या होगा उसका नाम? दादी Neetu Kapoor ने दिए जवाब
 
a

रणबीर आलिया बेटी का नाम वह कैसी दिखती है: 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने घर की बालकनी (रणबीर कपूर आलिया भट्ट वेडिंग) में एक दूसरे से शादी की। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी (आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी) की घोषणा की। अब 6 नवंबर 2022 को आलिया ने एक बेहद खूबसूरत बेटी (आलिया डिलीवर बेबी गर्ल) को जन्म दिया है।

फिलहाल आलिया और रणबीर की बेटी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आलिया और रणबीर किस नाम से उनका नाम रखने जा रहे हैं और वह कैसी दिखती हैं। जब मीडिया ने 'दादी' नीतू कपूर से ये सवाल किए तो उन्होंने इन सवालों का क्या जवाब दिया, आइए जानते हैं..

नन्ही परी बनकर आलिया के घर आए रणबीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 6 नवंबर 2022 को आलिया के घर एक बच्ची का जन्म हुआ और रणबीर और आलिया ने एक बेहद क्यूट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी. रणबीर और आलिया 6 नवंबर की सुबह रिलायंस अस्पताल पहुंचे और करीब 12:30 बजे आलिया ने बेटी को जन्म दिया.

कैसी दिखती है रणबीर-आलिया की बेटी?

मीडिया जानना चाहती है कि रणबीर आलिया के घर में लक्ष्मी कैसी दिखती हैं। रणबीर और आलिया से संपर्क नहीं हो सका, लेकिन पहले दिन नीतू कपूर अस्पताल से लौटीं, मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उनकी बेटी रणबीर की तरह दिखती है या उनका लुक आलिया जैसा दिखता है।

इस पर नीतू कपूर ने कहा कि वह बहुत छोटी हैं और यह कुछ समय पहले हुआ था; ऐसे में अब ये बता पाना बहुत मुश्किल है कि वो कैसी दिखती हैं. नीतू कपूर ने पुष्टि की कि वह बहुत प्यारी हैं।

कपूर परिवार में लक्ष्मी के नाम का क्या होगा, दादी ने कही ये बात

रणबीर की बेटी आलिया के जन्म के अगले दिन जब नीतू कपूर अस्पताल से लौटीं, तो मीडिया और पपराज़ी ने उनसे पूछा कि कपूर परिवार में आने वाली आलिया और रणबीर की बेटी लक्ष्मी का नाम क्या होगा। इस पर दादी नीतू कपूर ने कहा कि उन्होंने अभी तक कुछ नहीं सोचा है। आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी को प्रमोट करते हुए आलिया ने कहा था कि उन्हें 'आयरा' नाम बहुत पसंद है।

रणबीर आलिया की बेटी के जन्म के बाद से ही इंडस्ट्री के तमाम सितारे इस कपल को बधाई दे रहे हैं। आमिर खान और अयान मुखर्जी को अस्पताल जाते हुए भी देखा गया; आलिया रणबीर की बेटी से मिलने आई थीं।