viralkhabri.com
राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा दोनों ने आपत्तिजनक भाषा का आरोप लगाते हुए एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई
 
r

Rakhi Sawant And Sherlyn Chopra Controversy: बॉलीवुड स्टार राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चल रही है. वहीं राखी और शर्लिन दोनों ने बुधवार को एक दूसरे के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग

मुंबई पुलिस ने कहा, "शर्लिन की शिकायत पर, अभिनेत्री राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उसका एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाया। दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।"

ओशिवारा थाने में मामला दर्ज

वहीं राखी सावंत ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में केस दर्ज कराया है. राखी सावंत ने कहा कि शर्लिन ने अपने वीडियो में उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था।

शर्लिन ने अपलोड किया वीडियो

राखी ने पुलिस को बताया कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर, 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें शर्लिन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 500, 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और सलमान खान को बिग बॉस में ले जाने पर सवाल उठाए थे। शर्लिन के ऐसा करने के बाद राखी सावंत सलमान खान और साजिद खान के सपोर्ट में आ गईं और शर्लिन को सपोर्ट करने लगीं.

इसके बाद राखी और शर्लिन के बीच हर दिन जुबानी जंग तेज हो गई। आए दिन ये दोनों कैमरे के सामने आते हैं और एक-दूसरे को लेकर विवादित बातें और भद्दे कमेंट करते नजर आते हैं और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.