viralkhabri.com
Raj Kundra अब 'कामसूत्र' एक्ट्रेस को करवाएंगे गिरफ्तार? कहा - 'वो समाज के लिए खतरा'
 
u

शर्लिन चोपड़ा पर राज कुंद्रा: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा लंबे समय से चर्चा में हैं। पिछले साल उन्हें अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब वह जमानत पर बाहर हैं।

लेकिन इन सबके बीच एक एक्ट्रेस का लगातार राज कुंद्रा पर निशाना साधा जा रहा है और अब इस मामले में खुद राज कुंद्रा ने जवाब दिया है और उस एक्ट्रेस का नाम शर्लिन चोपड़ा है.

जी हाँ, शर्लिन अब तक कई वीडियो में राज कुंद्रा की आलोचना कर चुकी हैं, लेकिन अब राज कुंद्रा ने भी पलटवार करते हुए शर्लिन को समाज के लिए खतरा बताया है. शर्लिन के बयानों पर राज कुंद्रा ने ट्वीट कर अपनी राय दी.

raj

राज कुंद्रा ने लगाया शर्लिन पर आरोप

राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा की खाई को खोला और ट्वीट किया कि शर्लिन ओनली फैंस की स्ट्रीमिंग साइट पर वीडियो बनाती थी लेकिन इसके बावजूद राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं कि यह मेरी बात है कि वे अपने एक्स रेट कंटेंट के लिए किसी और को क्यों दोष दे रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद मोनेटाइज किया।

'वो जल्द होगी गिरफ्तार'

राज कुंद्रा ने आगे लिखा कि वह अश्लीलता और महिलाओं के अधिकारों की बात करती हैं और ऐसी और भी गंदगी पैदा करती हैं. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शर्लिन चोपड़ा समाज के लिए खतरा हैं। आपको बता दें कि अक्टूबर 2021 में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

राज ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में प्रॉपर्टी सेल को दिए गए बयानों को साझा किया, जिसमें उनका कहना है कि उनसे राज कुंद्रा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया था। वे किस तरह के वीडियो शूट करते थे। अनुबंध की शर्तें क्या थीं? और उनके पास किस तरह की कंपनियां थीं।

शर्लिन का कहना है कि वह महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए और जानकारी देने को तैयार थीं। वहीं राज और शिल्पा ने इस व्यवहार को लेकर शर्लिन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया और 50 करोड़ की मांग की और सार्वजनिक माफी की भी मांग की.