viralkhabri.com
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को बताया फेक, बोलीं-कोई मेरे साथ काम करने को तैयार नहीं था
 
priyanka

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने काम का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा का सफर आसान नहीं रहा है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका को काफी रिजेक्शन मिले। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मानें तो लोग उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने करियर की शुरुआत में बॉलीवुड में काफी मुश्किलों का सामना किया है। ज्यादातर डायरेक्टर्स उन्हें रिजेक्ट कर दिया करते थे।

साल 2006 में सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि एक वक्त था जब वो बुरी तरह टूट गई थीं। बावजूद इसके वो स्ट्रॉन्ग होकर उभरीं। प्रियंका ने बताया कि वो समय उनके लिए आसान नहीं था। उन्होंने कई गलतियां की। उनके दो साल वास्तव में खराब थे, क्योंकि उन्हें किसी पर भरोसा नहीं था, कौन सी फिल्म सही थी, कौन सी नहीं, इसके बारे में भी उन्हें नहीं पता था।

उनकी कोई फिल्म चलती ही नहीं थी। तब उन्होंने अपनी पढ़ाई को पूरा करने का सोचा। लेकिन तब उन्हें फिल्म ‘अंदाज’ में काम करने का मौका मिला। ये फिल्म साल 2003 में आई एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें अक्षय कुमार, लारा दत्ता और प्रियंका मुख्य किरदार में थे।

सिमी ग्रेवाल ने प्रियंका से पूछा था कि इंडस्ट्री में वो कैसे टिकी रहीं। इसपर उन्होंने कहा,”मैं लगभग टूट चुकी थी और मुझे लगता है कि इसी वजह से मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। मैं इससे बड़ा हुआ हूं। डेढ़ साल तक मुझे बस रिजेक्शन मिले, कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था।”

इसपर सिमी ने उनसे पूछा,”आपको कैसा लगता है जिन लोगों ने आपको रिजेक्ट किया वो वापस आपके पास आए?”इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये बहुत स्वीट होता है अगर वो ऐसा करते हैं। क्योंकि वो बड़े लोग हैं और आप उनकी इज्जत करते हैं। तो आप उन्हें ऐसा महसूस नहीं कराते हैं कि ‘ओह, मैं तुम्हारे साथ काम नहीं करने वाली हूं क्योंकि तुम मेरे लिए बुरा थे। इंडस्ट्री ऐसी ही है।”

प्रियंका ने ये भी बताया कि उन्हें इंडस्ट्री के बारे में क्या चीज पसंद नहीं है। प्रियंका ने कहा कि इंडस्ट्री में लोग काफी होशियार है, लेकिन ज्यादातर लोग नकली हैं। ऐसा कुछ है जो मैं कह सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं भी उनमें से एक हूं, मैं पूरी तरह से वो हूं जो मैं थी।”