viralkhabri.com
Priyanka Chopra Daughter: सात समंदर पार कर इतने दिनों बाद घर लौटीं प्रियंका, बेटी पर इस तरह लुटाया प्यार
 
p

मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा: 'देसी गर्ल' यानी अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी करने वाली प्रियंका चोपड़ा अब एक बेटी की मां हैं. करीब तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को काम पर छोड़कर भारत आईं।

यहां कुछ दिन बिताने के बाद अब प्रियंका वापस चली गई हैं। कैलिफोर्निया वापस जाने के बाद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रियंका अपनी बेटी मालती (मालती मेरी चोपड़ा जोनस) और पति निक के साथ बैठी हैं.

इतने दिनों बाद सात समंदर पार कर घर लौटीं प्रियंका चोपड़ा!

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते तीन साल बाद भारत लौटीं। उनके आने पर हर कोई बेहद खुश था और प्रियंका ने अपने शहर मुंबई लौटने पर कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. आपको बता दें कि प्रियंका अपना काम खत्म करके वापस लॉस एंजेलिस चली गई हैं।

इस तरह प्रियंका ने बेटी पर लुटाया प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब जब प्रियंका चोपड़ा अपने पति और बेटी के घर लौट आई हैं तो उन्होंने एक बेहद प्यारी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस का दिल पिघल गया है.

इस तस्वीर में प्रियंका अपनी लाडली मालती मेरी चोपड़ा जोनस पर प्यार बरसा रही हैं. प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह जमीन पर लेटी हुई हैं और बेटी को गोद में लिए हुए हैं.

ऐसा लग रहा है कि प्रियंका अपनी बेटी का माथा चूम रही हैं। इस फोटो में 'देसी गर्ल' की बेटी के साथ एक और प्यारी चीज प्रियंका के पति निक जोनस हैं, जो बगल में अपनी पत्नी और बेटी को बैठे हुए देख रहे हैं.