viralkhabri.com
Movies Release in 2022: बॉलीवुड में बढ़ा खौफ! धड़ाधड़ फिल्में हुईं पोस्टपोन, आखिर क्यों बिग बजट मूवीज रिलीज करने से रहे बच
 
s

Bollywood New Movies Release Postponed: साल 2022 में बॉलीवुड के सितारे गर्दिश में चलते हुए दिखाई दिए हैं. एक तरफ साल खत्म होने को आया है वहीं दूसरी तरफ फिल्मों के बिजनेस में कोई खास इजाफा नहीं हो रहा है.

ऐसे में बॉलीवुड फिल्म मेकर्स में एक खौफ-सा देखने को मिल रहा है. बड़े बजट की फिल्में रिलीज करने से मेकर्स बच रहे हैं. अभी हर कोई बुरे समय के बीतने के इंतजार में लग गया है. सलमान खान (Salman Khan) से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक की मूवी पोस्टपोन कर दी गई है. 

बड़े बजट की फिल्में टली! 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' पहले साल 2023 में ईद पर रिलीज की जानी थी लेकिन फिल्म को पोस्टपोन कर दिवाली तक पहुंचा दिया गया है. वहीं 'किसी का भाई किसी की जान' इसी साल न्यू ईयर पर रिलीज की जानी थी जिसकी रिलीज डेट को अब बढ़ाकर अगले साल ईद तक कर दिया है.

क्रिसमस के मौके पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज होनी थीं. जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'मैरी क्रिसमस' और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'गणपत' थी. जिसे फिलहाल अब पोस्टपोन कर दिया गया है, अब क्रिसमस पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सर्कस' रिलीज होगी. 

'आदिपुरुष' की रिलीज को भी खिसकाकर जून में पहुंचा दिया गया है. साथ ही साल 2023 के वैलेंटाइन पर रिलीज होने वाली 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज भी टाल दी गई है.

कई बड़ी फिल्मों की तो नई रिलीज डेट भी नहीं अनाउंस की गई है. फिल्मों की रिलीज को धड़ाधड़ पोस्टपोन होना, सिर्फ एक ही तरफ इशारा करता है कि बॉलीवुड की फिल्मों का फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाना. फिर चाहे फिल्मों के मेकर्स पोस्टपोन को लेकर अलग-अलग वजहें क्यों ही ना देते रहें.