viralkhabri.com
MC Square Song: Hustle 2.0 विनर के बड़े वाले फैन बने Virat Kohli, रैपर के इस एक गाने को सुन चुके हैं 100 से ज्यादा बार!
 
b

Hustle 2.0 Winner MC Square: युवाओं की जुबान पर एक ही नाम होता है और वो है हसल 2.0 एमसी स्क्वेयर के विनर और इस लिस्ट में विराट कोहली भी शामिल हैं.

जी हाँ... भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब रैपर के बहुत बड़े फैन हो गए हैं और ये बात उन्होंने खुद अभिषेक बैंसला को एक मैसेज के जरिए बताई है. जिससे खुद रैपर एमसी स्क्वेयर भी नहीं टिके। युवाओं की तरह विराट कोहली भी इस रैपर के गाने गाते नजर आ रहे हैं.

रैपर के इस एक गाने को 100 से ज्यादा बार सुन चुके हैं
विराट कोहली को रैपर एमसी स्क्वेयर के गाने काफी पसंद हैं. हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अभिषेक बैंसला की नैन की तलवार को 100 से अधिक बार सुना है।

इस गाने में एमसी स्क्वायर ने हरियाणवी लोकगीत रागिनी का टच दिया है और यही इस गाने को और भी खास बनाता है. हसल 2.0 जीतने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एमसी स्क्वायर का DMed किया और उनके गाने की तारीफ की. फिर उन्होंने बताया कि वह इस गाने के बहुत बड़े फैन हो गए हैं.

कौन हैं एमसी स्क्वायर?
अचानक से सुपरस्टार बन गए एमसी स्क्वायर हरियाणा के पलवल के रहने वाले हैं, जो एक खास पिता के बेटे हैं. उन्हें संगीत, ग़ज़ल का शौक था, लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने रैप करना शुरू कर दिया था।

जब उन्होंने इसका आनंद लेना शुरू किया, तो उनके दोस्त ने उन्हें हसल 2.0 में भाग लेने का विचार दिया। हालांकि उन्होंने सोचा था कि यहां आकर उन्हें कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन इस शो ने उनकी किस्मत ही बदल दी. उनके गानों ने इस समय यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. वहीं अब खुद विराट कोहली ने उनकी तारीफ की है तो उनका नाम पहले से ज्यादा चर्चा में आ गया है.