viralkhabri.com

Lily Lecerf : फोन से चिपक कर क्या करती है ये महिला, सालाना कमाती है 4 करोड़ रुपये से ज्यादा.

 
m

Lily Lecerf vulgar talks with strangers: आजकल हर कोई अपने मोबाइल फोन में व्यस्त है. कुछ लोग इसे समय की बर्बादी मानते हैं तो कई लोग इसे टाइम पास करने का सबसे अच्छा तरीका बताते हैं और इसे आय का जरिया बताते हैं। यह सच है कि आप अपने फोन की मदद से प्रगति और सफलता के उदाहरण लिख सकते हैं।

शेयर बाजार और ऑनलाइन गेमिंग में निवेश के अलावा क्या आप सोच सकते हैं कि मोबाइल किसी को सालाना 4 से 5 करोड़ रुपये की आमदनी करा सकता है। चौंकिए नहीं, यह सच है कि एक फ्रांसीसी मॉडल अपने फोन से चिपके रहकर सालाना करोड़ों रुपये कमा रही है।

ब्रिटेन में फ्रेंच मॉडल के लाखों प्रशंसक

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांस की लिली पांच मिनट से लेकर घंटों तक फोन पर बात करके करोड़ों कमाती हैं। हालांकि, हर कोई ऐसा नहीं कर सकता।

फ्रांस की हॉट और खूबसूरत मॉडल Lily Lecerf एक एडल्ट मॉडल और कंटेंट क्रिएटर हैं। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

वहीं, ऑनलाइन एडल्ट सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म ओनलीफैंस पर लिली की जबरदस्त डिमांड है। मीठी बातें सुनने या लिली के एडल्ट कंटेंट को देखने के लिए उनके फैन्स चंद मिनटों में लाखों रुपये खर्च कर देते हैं.

लिली की सबसे ज्यादा कमाई लोगों से फोन पर बात करने से होती है (महिला अश्लील बात करने के लिए मिलियन डॉलर चार्ज करती है) या लाइव चैटिंग के जरिए।

इस खाते पर लोग मरते हैं

31 साल की लिली जहां दिखने में खूबसूरत हैं, वहीं उनकी यूएसपी उनका बोलने का अंदाज और लहजा है। ब्रिटेन में लाखों लोग उनकी आवाज पर मरते हैं। यानी लोग उनके बात करने के तरीके को इतना पसंद करते हैं कि जो कोई भी उनसे फोन पर बात करता है

वह एक बार लिली का दीवाना हो जाता है. लोग उनसे एक मिनट बात करने के लिए पचास हजार से एक लाख रुपये देने को तैयार हैं।

लिली का कहना है कि ब्रिटेन, खासकर लंदन में लड़कों को उनका फ्रेंच उच्चारण बहुत पसंद आता है। ऐसे हजारों युवा उनकी आय का सबसे बड़ा स्रोत हैं। जो आमतौर पर सेंट या कुछ प्यार भरी चीजें भेजने के लिए ऑनलाइन राशि ट्रांसफर करते हैं।

कोई युवा लिली को रोमांटिक कहानियां सुनाने के लिए कहता है तो किसी को उनसे वयस्क बातें करनी पड़ती हैं।

आपको विचार कैसे आया?

दरअसल लिली ने तीन साल पहले सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू किया था। इंटरनेट पर नेटिज़न्स से जबरदस्त समर्थन प्राप्त करने के बाद, लिली ने ऑनलाइन प्रशंसकों पर अपना खाता बनाया।

एक दिन कुछ लोगों ने लिली की आवाज सुनी और उनकी तारीफ में ऐसी बातें कह दीं कि उनके मन में कमाई का यह अनोखा विचार आया।

लिली का कहना है कि पहले तो वह बहुत शर्मीली थीं लेकिन ओनलीफांस ने उनमें आत्मविश्वास भर दिया। अब वह लोगों के दिलों को छूने के नाम पर कुछ मीठी बातें कह कर खूब पैसा कमा रही हैं. ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिली आसानी से एक साल में 4 से 5 करोड़ रुपए कमा लेती हैं।