viralkhabri.com
Kangana Ranaut Twitter Ban: ट्विटर पर वापसी की खबरों के बीच कंगना ने Instagam से लिया पंगा!
 
k

Kangana Ranaut calls Instagram Dumb before Twitter Comeback: (Kangana Ranaut) अपने काम और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज और बिना किसी झिझक के शब्दों के लिए मशहूर हैं. कंगना रनौत को उनके स्टाइल की वजह से करीब डेढ़ साल पहले सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बैन कर दिया गया था।

अब एलन मस्क की वापसी के बाद कई खबरें आ रही हैं कि कंगना जल्द ही इस साइट पर वापसी कर सकती हैं। इस कमबैक से पहले भी कंगना रनौत फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम को लेकर काफी कुछ कह चुकी हैं।

ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं कंगना!

अगर आपको इस बात की जानकारी नहीं है तो बता दें कि कंगना रनौत को मई, 2021 में सोशल नेटवर्किंग साइट से ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था, या यूं कहें कि कंगना के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। जब से एलन मस्क ने ट्विटर पर कब्जा किया है, खबरें आ रही हैं कि कंगना भी जल्द ही इस साइट पर लौट सकती हैं।

कंगना

इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से लिया ब्रेक

कंगना रनौत की अभी तक ट्विटर पर वापसी नहीं हुई है और इस हसीना ने इंस्टाग्राम से भी खिलवाड़ किया है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह लिखा था- 'गूंगा इंस्टाग्राम सिर्फ तस्वीरों के बारे में है, हम अपने विचार लिखते हैं, फिर वे सभी की तरह एक दिन में गायब हो जाते हैं।

अस्थिर, घटिया आदमी। ऐसा व्यक्ति जो यह नहीं देखना चाहता कि उसने पहले क्या लिखा था क्योंकि उसे अपनी ही बातों पर विश्वास नहीं है। ऐसे में वह लिखित पाठ गायब हो जाना चाहिए, वह बेहतर है।'

kangana

कंगना आगे लिखती हैं- 'लेकिन उन लोगों का क्या जो अपनी हर बात पर विश्वास करते हैं। हम ऐसे लोग हैं जो हमारे शब्दों को उन लोगों के लिए दस्तावेज करना चाहते हैं जो हमारी बात सुनते हैं, जो हमारे शब्दों के साथ अच्छी बातचीत शुरू करते हैं। ये छोटे ब्लॉग हैं जिनका उपयोग किसी विशेष विषय के विकास के लिए किया जा सकता है।'

आपको बता दें कि कंगना का ट्विटर अकाउंट उन्हें कब तक लौटाया जा सकता है, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। एक्ट्रेस इन उदती न्यूज को इंस्टाग्राम पर री-शेयर करती रहती हैं।