viralkhabri.com
Kajal Pisal Photos: इस एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार ने चौंकाया! एक बेटी की मां फिर भी 38 की उम्र में फिट बॉडी से ढाती हैं कहर
 
k

Kajal Pisal Tv Shows and Movies: टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. काजल पिसल, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'दयाबेन' के रूप में अपनी भूमिका के लिए सुर्खियों में आईं, अब काजल पिसल की निजी जिंदगी भी नेटिज़न्स की दिलचस्पी का हिस्सा बन गई है।

काजल पिसल (Kajal Pisal Age) की कम उम्र में शादी और एक बेटी की मां बनने के बाद इंडस्ट्री में पैर जमाना फैंस को रोमांचित कर रहा है. इतना ही नहीं लोग उनके ग्लैम अवतार के भी दीवाने हो रहे हैं.

दयाबेन की भूमिका के लिए ऑडिशन

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का किरदार लंबे समय से नहीं दिखाया जा रहा है. ऐसे में मेकर्स ने काजल पिसल समेत कुछ लोगों का ऑडिशन लिया था। काजल पिसल (काजल पिसल दयाबेन) के ऑडिशन के बाद उन्हें मेकर्स ने नहीं चुना था।

जो एक हद तक जायज भी है, लेकिन वह सुर्खियों में आ गईं क्योंकि उस ऑडिशन के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। कई निर्माता और निर्देशक यह सोचने लगे कि काजल (काजल पिसल) भविष्य की दयाबेन है। यही वजह थी कि उन्होंने काजल के पास जाना बंद कर दिया।

काजल पिसल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साफ किया है कि वह तारक मेहता का हिस्सा नहीं हैं। वह काम के लिए उपलब्ध हैं और लगातार नए प्रोजेक्ट्स के लिए डायरेक्टर्स से संपर्क कर रही हैं।

काजल पिसालो के बारे में विवरण

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल पिसल ने साथ निभाना साथिया, बड़े अच्छे लगते हैं और सहरा तुम जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाई है। काजल को इंडस्ट्री में पहचान तुम सीरियल से ही मिलने लगी थी। लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली काजल पिसल की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो वह भी कमाल की है।

काजल पिसल ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी। 19 साल की उम्र में शादी करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्हें एक बेटी हुई। काजल ने परिवार और काम में संतुलन बनाकर अपनी प्रतिभा को साबित किया। इतना ही नहीं अब 38 साल की उम्र में फिटनेस के मामले में वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती नजर आ रही हैं.