viralkhabri.com
KBC 14: Amitabh Bachchan का लड़कियों ने कॉलेज में रखा था निकनेम! बिग बी बोले- हमको कहती थीं...
 
a

Amitabh Bachchan KBC 14 New Episode:  कौन बनेगा करोड़पति का हर एपिसोड ज्ञान और मस्ती की मिश्रित खुराक के साथ आता है। कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन नए-नए कंटेस्टेंट आते हैं, वहीं अमिताभ बच्चन उनसे बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई तरह के खुलासे करने लगते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) ने हालिया एपिसोड में एक बार फिर अपने कॉलेज के दिनों को याद किया है. अमिताभ बच्चन (अमिताभ बच्चन उपनाम) ने केबीसी के मंच से बताया कि कॉलेज में लड़कियों ने उन्हें क्या उपनाम दिया था।

बिग बी ने खुलासा किया अपना निकनेम

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर एक स्टाइलिश कंटेस्टेंट पहुंचा. कंटेस्टेंट ने अपने फनी अंदाज में अमिताभ बच्चन से खूब बातें कीं। कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन से कहते हैं- 'मेरे कॉलेज में 5-6 लड़कियां थीं,

वो सब मुझे शाहरुख खान कहकर बुलाती थीं.' इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी से पूछते हैं कि उनके कॉलेज में लड़कियां उन्हें क्या बुलाती थीं। अमिताभ बच्चन भी अपने शराबी अंदाज में कहते हैं- 'वो हमें ऊंट बुलाती थी...' बिग बी की ये बात सुनकर सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की नई फिल्म एहती 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ बिग बी नजर आ रहे हैं।

यह फिल्म दोस्ती और दोस्ती में किए गए वादों पर बनी है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान दर्शकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील भी की थी।