viralkhabri.com

जाह्नवी ने फ्लॉन्ट किए लोगों को खींचा अपनी ओर , वही हिना को देख लोगों ने बनाया मुंह, ELLE अवॉर्ड्स में हुआ कुछ ऐसा

 
जाह्नवी

इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड हसीनाएं जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, तो सबसे ज्यादा चर्चा उनकी हॉटनेस और किलर बिकिनी बॉडी की होती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों ना इतनी मेहनत से अब जब ऐसी फिट फिगर और टोंड बॉडी बनाई है, तो उसे फ्लॉन्ट करने में हर्ज ही क्या है। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि जब इतनी खूबसूरत दिखने वाली हसीनाएं हद के स्टाइलिश कपड़े पहनकर सामने आती हैं, तो लोगों का उन पर फिदा हो जाना लाजमी सा हो जाता है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि बिल्कुल ऐसा ही नजारा हाल ही में आयोजित ELLE Beauty Awards 2022 में देखने को मिला।

दरअसल, इस इवेंट में अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं हिना खान-तेजस्वी प्रकाश, जाह्नवी कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपने लिए ऐसे क्लोद्स पिक किए थे, जिसमें मैक्सिमम स्टाइल-ग्लैमर और ऊम्फ फैक्टर तो नजर आ ही रहा था बल्कि उन्होंने अपने बेस्ट फीचर्स हाइलाइट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हां, वो बात अलग है कि इस दौरान जहां कुछ बालाएं अपने फैशन से लोगों को ताड़ने के लिए मजबयर कर रही थीं, तो कइयों का लुक ऐसा भी रहा, जिसे लोगों ने सिरे से नकार दिया। (सभी फोटोज- योगेन शाह)
जाह्नवी कपूर (बेस्ट)


जाह्नवी कपूर एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत ज्यादा एफर्ट्स नहीं करने पड़ते। खूबसूरत फीचर्स के साथ अपने बॉडी पार्ट्स को हाइलाइट करना उन्हें अछि तहर  से आता है। इस इवेंट में भी उन्होंने यही किया था। जाह्नवी ने इस दौरान सी-ब्लू कलर का एमब्लिशड गाउन पहना था, जिसमें उनकी फिट फिगर एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रही थी।

ऑउटफिट को स्ट्रैपलेस लुक में रखा था, जिसमें डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी। यह डिटेल ऐसी थी, जिसकी वजह से उनका क्लीवेज पोर्शन रिवील होता दिख रहा था। इतना ही नहीं, ऑउटफिट का स्टाइल कोशंट हाइ रखने का काम इसका फिशटेल पैटर्न कर रहा था, जिसके साथ हाथ ने पहने गए ग्लव्स उनके लुक को सुपर हॉट बनाते दिखे।

एली अवराम (वर्स्ट)


Elle इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 में एली अवराम ने जिस तरह एंट्री की, उसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि हसीना ने इस इवेंट में ब्लैक एंड वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें घेरदार फ्रॉक के साथ स्कर्ट टीमअप की गई थी।ओर वो बेहद सेक्सी लग रही थी 

एक्ट्रेस ने इस ऑउटफिट को फैशन ब्रांड AAVVA से पिक किया था, जोकि अपने लुक की वजह से हर किसी का दिल जीता  था। ऐसा इसलिए क्योंकि इस ड्रेस में डीप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसमें बस्ट पोर्शन पर टेप लगा देखा जा सकता था। वहीं नेकलाइन पर क्रिस्टल से सजी एंब्रॉइडर्ड पट्टी को जोड़ा गया था, जोकि एक अलग लेवल का डिस्ट्रैक्शन क्रिएट कर रही थी।

हिना खान (वर्स्ट)


अपनी सुपर ग्लैमरस अपील के लिए हिना खान ने Turquoise ब्लू कलर का फ्लोरलेंग्थ गाउन पहना था, जिसे बस्ट एरिया पर से स्किनीफिट लुक दिया ड्रेस पहनी थी। ड्रेस में डीप U नेकलाइन के साथ ब्रॉड स्ट्रैप्स दी गई थीं, जिन्हें पर्ल बीड्स की मदद से सजाया गया था। वहीं इसके शोल्डर पोर्शन पर बटरफ्लाई पैटर्न के साथ जबरदस्त तरीके का टीजिंग इफेक्ट क्रिएट किया था, जोकि ओवरऑल लुक को बोरिंग होने से बचा रहा था।

वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हिना ने बालों को फैंसी एक्सेसीरीज की मदद से लॉक किया था, जिसके साथ फेस पर सटल मेकअप लगाया था। वहीं उन्होंने लिप्स को ग्लॉस की मदद से राउंड ऑफ किया था, जिसके साथ आइज को अच्छे से डिफाइन किया था। यूं तो हिना अच्छी लग रही थीं, लेकिन उनसे और भी बेहतर होने की उम्मीद की जा रही थी।

तेजस्वी प्रकाश (बेस्ट)


इवेंट में पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश की बात करें, तो उन्होंने इस दौरान सिल्वर कलर का को-ओर्ड सेट पहना था, जिसे उन्होंने Itrh क्लोदिंग लाइन से पिक किया था। इस सेट में प्लंजिंग नेकलाइन वाले क्रॉप टॉप के साथ आजकल ट्रेंड में चल रही फ्लेयर्ड पैंट दी गई थी, जोकि उनकी पेटिट बॉडी पर काफी ज्यादा अच्छी भी लग रही थी।

इस ऑउटफिट को एमब्लिशड लुक दिया गया था, जोकि पॉपअप ऐड करते हुए उन्हें एक्स्ट्रा स्मार्ट दिखा रहा था। वहीं इसका बैक पोर्शन इतना सेक्सी था कि इवेंट में उनका बाजी मारना तय था। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपना मेकअप भी काफी कूल रखा था।

दीपिका पादुकोण (वर्स्ट)


ऑल द टाइम फैशनेबल दिखने वाली दीपिका पादुकोण की बात करें, तो उन्होंने इस दौरान फेमस इटैलियन फैशन डिजाइनर Giambattista Valli का डिजाइन किया हुआ फ्यूजन सेट पहना था, जिसमें वी-नेकलाइन की शर्ट के साथ मैचिंग की स्कर्ट दी गई थी। इस सेट में किसी की तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि इसकी स्कर्ट में वॉल्यूमिनस ट्यूल को जोड़ा गया था। वहीं ऑउटफिट का पैटर्न एंकल लेंथ रखा गया था।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने आईज को अच्छे से डिफाइन किया था, जिसके साथ बालों को मल्टी ब्रेड्स (चोटी) में स्टाइल किया था। हालांकि, दीपिका की ड्रेस एकदम हटकरथी, लेकिन अदाकारा से हमेशा सबसे स्टाइलिश दिखने की उम्मीद की जाती है।

रकुल प्रीत सिंह (बेस्ट)


रकुल प्रीत सिंह ने इस दौरान ब्लैक का फिगर-हगिंग गाउन पहना था, जिसमें थाइस पोर्शन तक स्लिट डिज़ाइन दी गई थी। ऑउटफिट स्ट्रैपलेस पैटर्न में था, जिसमें अपर पोर्शन को कोर्सेट लुक दिया गया था। वहीं इसके वेस्ट एरिया में हॉरिजॉन्टल स्टीचिंग की गई थी, जिसकी वजह से इसमें लाइट प्लीट्स देखी जा सकती थीं।

वहीं इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की पंप हील्स पहनी थीं, जिसके साथ अपने बालों को लाइट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा था। वहीं उन्होंने फेस पर पार्टी मेकअप किया था, जोकि उन्हें स्टन्निंग लुक दे रहा था।