viralkhabri.com
Jhalak Dikhla Jaa: शो में टीवी एक्ट्रेस ने दिखा दिया ऐसा रूप, पहचान ही नहीं पा रहे लोग!
 
jh

Jhalak Dikhla Jaa Diwali Special: डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इन दिनों सितारे अपने टैलेंट से शो को जीतने की जुगत में लगे हुए हैं. खून-पसीना एक कर हर बार नया कारनामा करने की कोशिश करते रहते हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने तो ऐसा डांस पेश कर दिया कि सब हैरान ही रह गए.

जी हां, 'झलक दिखला जा' में इस बार दिवाली स्पेशल वीकेंड होने वाला है और यह वीकेंड इतना ज्यादा स्पेशल होने वाला है कि आपके नजरें ही नहीं हटेंगी, जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है. अपने परफॉर्मेंस के लिए एक एक्ट्रेस ने ऐसा रूप ले लिया कि वो पहचान में ही नहीं आ रहीं.

 

पहचान में नहीं आ रही एक्ट्रेस

'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इस वीकेंड दिवाली स्पेशल एपिसोड देखने को मिलेगा. इस बार दर्शक टीवी स्क्रीन से नजरे ही नहीं हटा पाएंगे क्योंकि इस बार दर्शकों को कई सरप्राइज देखने को मिलने वाले हैं.

एक एक्ट्रेस ने तो मां काली का ही रूप ले लिया और उन्हें पहली नजर में तो कोई पहचान ही नहीं पाया. आपको बता दें कि काली मां के रूप में परफॉर्मेंस देने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि निया शर्मा हैं. 

निया की शानदार परफॉर्मेंस

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इस वीकेंड काली मां के गेटअप में परफॉर्म करती नजर आएंगी. इस लुक में निया मां काली के रंग में पूरी तरह से रंगी नजर आ रही हैं.

शो में उनकी परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इस प्रोमो में निया का मां काली के रूप में भयावह अवतार देखकर उनके फैंस भी चकित हैं. निया का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

दीपिका ने की तारीफ

बता दें इस शो के मंच पर इस वीकेंड 'रामायण' फेम राम-सीता अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी पहुंचेंगे. गेस्ट सेलेब्रिटी के तौर पर शो पर पहुंची दीपिका चिखलिया ने निया की परफॉर्मेंस को देख कहा कि उन्हें ऐसे लगा जैसे उनके सामने साक्षात काली मां आ गई हों. यह सुनकर निया की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.