viralkhabri.com
Janhvi Kapoor Trolled: 65 करोड़ रुपये का घर खरीदने पर जमकर ट्रोल हुईं श्रीदेवी की लाडली- 'लगता है कपड़े बेचकर..'
 
k

65 करोड़ रुपये का घर खरीदने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर: बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बैक-टू-बैक फिल्में लेकर आ रही हैं और उनकी मेहनत की तारीफ भी हो रही है.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये है (जान्हवी कपूर 65 करोड़ का घर खरीदती हैं).

जाह्नवी के फैंस जहां उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं, वहीं इंटरनेट और सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग हैं जो जाह्नवी को इस बात पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें बहुत कुछ बता रहे हैं और बहुत बुरी बातें लिख रहे हैं..

जाह्नवी कपूर ने खरीदा 65 करोड़ रुपये का घर

जान्हवी कपूर ने हाल ही में 65 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह डुप्लेक्स 8,669 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है, इसमें पांच कारों के लिए पार्किंग की जगह, एक स्विमिंग पूल और एक निजी उद्यान भी है। कहा जा रहा है कि जान्हवी ने बांद्रा के पाली हिल स्थित इस घर के लिए 3.90 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी अदा की है.

जाह्नवी को घर ले जाने पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था

शोबिज से जुड़े सभी स्टार्स को जनता का खूब प्यार मिलता है, लेकिन साथ ही कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें हर मौके पर बुरी तरह ट्रोल करते हैं. इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं.

जान्हवी के घर खरीदने की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर लोग जान्हवी से पूछ रहे हैं कि उन्होंने 65 करोड़ रुपये का घर कैसे खरीदा क्योंकि उनके पास इतने पैसे नहीं होंगे।

सोशल मीडिया पर बोले लोग- 'कपड़े बेचकर लगता है..'

जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि फ्लॉप एक्ट्रेस होने के नाते जाह्नवी को 65 करोड़ रुपए कहां से मिले, वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि ये घर जाह्नवी ने खुद नहीं खरीदा बल्कि बोनी कपूर और श्रीदेवी के पैसे से लिया था.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स 'भाई-भतीजावाद' का मुद्दा उठा रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि ऐसा लगता है कि जाह्नवी ने अपने कपड़े तक बेच दिए हैं ताकि वह इस घर को खरीद सकें।