viralkhabri.com
Gulshan Grover: बैड मैन गुलशन ग्रोवर ने किया Diwali पर धमाका, कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया बड़ा आरोप
 
behad

Anupam Kher: बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर ने दीवाली से पहले बड़ा धमाका किया है. देश-विदेश की करीब ढाई सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके गुलशन ने आरोप लगाया है कि फिल्म इंडस्ट्री का माहौल बदल गया है और सीनियर एक्टरों को निशाना बनाया जा रहा है.

नतीजा यह है कि अपनी जिंदगी के तीस-तीस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दे चुके इन एक्टरों को अब काम नहीं मिल रहा है. गुलशन ग्रोवर के इंटरव्यू के हवाले से मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि गुलशन ग्रोवर ने कहा कि यह इंडस्ट्री का नया और बड़ा ट्रेंड है.

नाम लेकर कही बात
इस इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने कहा कि कई स्टूडियो और मुकेश छाबड़ा जैसे बड़े कास्टिंग डायरेक्टरों ने मिलकर यह तय किया है कि लंबे समय से इस बिजनेस में बने हुए सीनियर एक्टरों को अपनी फिल्मों में कास्ट न किया जाए. उन्हें फिल्मों में काम न दिया जाए.

ग्रोवर ने कहा कि इस बारे में उनकी अपने साथी सीनियर एक्टर अनुपम खेर से भी बात हुई है. अनुपम खेर ने भी उनसे कहा कि कुछ प्रोडक्शन हाउसों और मुकेश छाबड़ा जैसे कुछ कास्टिंग डायरेक्टरों ने ऐसे एक्टरों को कास्ट न करने का फैसला किया है जो लंबे समय से यहां काम कर रहे हैं.

हाल में अनुपम खेर ने कहा था कि उन्हें कुछ प्रोडक्शन हाउसों ने काम देना बंद कर दिया है. ग्रोवर ने कहा कि हम लंबे समय से यहां हैं और अगर किसी को लगता है कि हमारी ऊर्जा पहले से कम हो गई है तो वह सिर्फ अपने छोटे फायदे के लिए ऐसी बात कर रहा है.

 

अपनी नहीं, सबकी कहानी
गुलशन ग्रोवर ने कहा है कि वह सिर्फ अपनी बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि इंडस्ट्री के कई सीनियर एक्टरों की दास्तान बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसी कोई समस्या नहीं आई है, मगर मैंने अपने कई दोस्तों इस मुश्किल का सामना करते देखा है.

उन्होंने याद किया कि मुझे इंडस्ट्री में आगे बढ़ाने वाले महेश भट्ट कहते थे. इससे पहले कि यहां के लोग तुम्हें रिंग से बाहर फेंक दें, अपने ग्लव्स खुद निकाल कर टांग दो. लेकिन दूसरा तरीका भी है कि खुद को लगातार नया करते रहो और एक ट्रेंडसेटर बनो. वास्तव में आज समय को पहचानने की जरूरत है और दोनों ही बातों को समझते हुए, खुद आगे बढ़ने की जरूरत है.