viralkhabri.com
Film Wrap: 46 साल के एक्टर का जिम में निधन, दूसरी बार मां बनीं देबीना
 
d

शुक्रवार, 11 नवंबर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाला दिन साबित हुआ। आज ही के दिन टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. वहीं देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर एक और नन्ही परी पहुंची.

यह सब और बहुत कुछ जो आज मनोरंजन की दुनिया में हुआ, हमारे फिल्म रैप में पढ़ें।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडीज की जमानत पर फैसला टला, मंगलवार को होगी सुनवाई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ा फैसला आने वाला है. दीवाली से पहले कोर्ट ने जैकलीन को 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में 10 नवंबर तक का वक्त दिया था.

इस मामले की सुनवाई गुरुवार को दिल्ली की पटियाला कोर्ट में हुई. एक्ट्रेस की जेल या जमानत पर फैसला 11 नवंबर को आने वाला था, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है. कोर्ट ने कहा है कि मंगलवार 15 नवंबर को शाम चार बजे फैसला सुनाया जाएगा.

46 वर्षीय टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम करते समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि शुक्रवार सुबह से ही सिद्धांत की तबीयत खराब चल रही थी। इसके बावजूद वह जिम गए।

सिद्धांत भी तनाव में लग रहा था। जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता की मौत होने की आशंका है। सिद्धांत को उसके ट्रेनर ने अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

देबिना बनर्जी बेबी गर्ल : डिलीवरी के 7 महीने बाद दूसरी बार मां बनी टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी, सोनू सूद ने दी बधाई

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को बधाई। आखिरकार वो 7 महीने बाद दूसरी बार मां बनी हैं. देबिना बनर्जी ने एक बच्ची को जन्म दिया है। गुरमीत चौधरी ने फैंस को खुशखबरी देते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने देबिना का माथा चूमते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "बेबी, इस दुनिया में आपका स्वागत है।

हम दूसरी बार माता-पिता हैं। हम इस समय केवल आप लोगों से प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं। समय-समय पर हमारी बच्ची। इस दुनिया को मारो। आप सभी अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार करते रहें।"

'नो बोटॉक्स, नो फिलर्स', 46 साल की उम्र में खुद को नेचुरल रखती हैं मल्लिका शेरावत, ताजा तस्वीरें हैं सबूत

बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच यह देखा गया है कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए बोटोक्स और फिलर्स का इस्तेमाल किया है। बढ़ती उम्र के साथ त्‍वचा को टाइट रखने के लिए इन दोनों चीजों का इस्‍तेमाल किया जाता है,

लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री है जिसकी त्‍वचा पर न तो बोटॉक्स होता है और न ही कोई फिलर। वह है मल्लिका शेरावत। मल्लिका शेरावत खुद को नेचुरल रखने में यकीन रखती हैं। वह स्वस्थ आहार, व्यायाम और अच्छी जीवनशैली अपनाकर अपने चेहरे पर प्राकृतिक चमक बनाए रखने की कोशिश करती हैं।

दो बार हुआ कंधा, जाह्नवी कपूर के लिए 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग आसान नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई तो नहीं की है, लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल की काफी तारीफ हो रही है.

फिल्म का निर्माण अभिनेत्री के वास्तविक जीवन के पिता बोनी कपूर ने किया है। अब एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज की तैयारी शुरू कर दी है.