viralkhabri.com
Film On Ramayana: अब ऋतिक रोशन बनेंगे रावण, रणबीर कपूर होंगे राम, सीता का रोल मिलेगा साउथ की इस एक्ट्रेस कोॽ
 
ritik

Adipurush Teaser: जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर आदिपुरुष के बाद एक बार फिर रामायण की कहानी को पर्दे पर लाने की कोशिशें तेज हैं. खबरों का बाजार गर्म है कि दंगल और छिछोरे जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी इस रामायण की कास्टिंग तेजी से कर रहे हैं.

फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस रामायण को बड़े पर्दे के लिए बनाया जा रहा है या फिर यह वेबसीरीज के रूप में ओटीटी पर आएगी. लेकिन अटकलें तेज है कि इसकी कास्टिंग शुरू हो गई है.

नितेश तिवारी की इस रामायण में ऋतिक रोशन को रावण का रोल दिए जाने की चर्चाएं हैं, जबकि राम के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम चल रहा है. नितेश तिवारी की इस रामायण में सीता का रोल किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को नहीं दिया जा रहा.

पहले दीपिका, अब सई पल्लवी
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार तिवारी की रामायण का ताजा अपडेट यह है कि इसमें सीता का रोल तमिल, तेलुगु और मलयालम की चर्चित अभिनेत्री सई पल्लवी निभाएंगी.

इस खबर के अनुसार नितेश तिवारी का यह प्रोजेक्ट एक फिल्म है और इसमें सई पल्लवी रावण बनने वाले ऋतिक और राम बनने वाले रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. पहले सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा हो रही थी.

खबर है कि पिछले डेढ़ साल से इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है और 2023 में इसकी शूटिंग शुरू होगी. यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी. जिसे पुष्पा से पैन-इंडिया स्टार बनने वाले अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद प्रोड्यूस कर रहे हैं.

याद है आदिपुरुष का टीजर
वैसे पिछले दिनों खबर थी कि जब से नितेश तिवारी के इस प्रोजेक्ट की खबरें हैं, सोशल मीडिया में लोग सवाल कर रहे हैं कि जब हम आदिपुरुष का टीजर देख चुके हैं और सबको रामायण की कहानी पता है तो निर्माता फिर से इसी पर क्यों और प्रोजेक्ट बना रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि आदिपुरुष के टीजर ने लोगों को बहुत निराश किया है और फिल्म के विरोध के साथ उस पर बैन लगाने तक की मांग उठ रही है. जबकि पिछले साल घोषणा के साथ ही लोगों को इस फिल्म का लोगों को बहुत इंतजार था.