viralkhabri.com
दिवाली पर देखने के लिए पारिवारिक फिल्में: इस साल दीवाली पारिवारिक फिल्मों के साथ
 

Movies on Diwali: दिवाली की पूजा करने और ढेर सारा स्वादिष्ट खाना खाने के बाद क्यों न इस बार परिवार के साथ कुछ और वक्त बिताएं..क्यों न इस बार दीवाली सिनेमा के साथ मनाएं. खैर...सिनेमा हम हिन्दुस्तानियों की रगों में बसता है,तो क्यों न थोड़ी देर बाद इस दिवाली को पूरे परिवार के साथ देखें, एक पारिवारिक फिल्म जो आपकी दिवाली को खास बनाएगी।

आज के दौर में ऐसी फिल्में शायद ही देखने को मिलें जो पूरे परिवार यानी घर के बड़े और बच्चों के साथ देखी जा सकें, तो सवाल यह है कि दिवाली पर कौन सी फिल्में एक साथ देखी जा सकती हैं। इसलिए हम आपके लिए लाए हैं कुछ चुनिंदा फिल्में जिन्हें आप अपनी दिवाली को खास बनाने के लिए देख सकते हैं। 

हम साथ साथ हैं
हम साथ-साथ है परिवार और पारिवारिक रिश्तों के बारे में एक फिल्म है जिसमें एकता की ताकत सबसे ऊपर दिखाई जाती है। यह आज के फिल्मी दौर में और भी महत्वपूर्ण हो जाता है जब रिश्ते जुड़ने से ज्यादा टूट रहे हैं। पारिवारिक मूल्य लुप्त हो रहे हैं। इस फिल्म को एक साथ देखें और परिवार के महत्व को समझें।

  कभी खुशी कभी गम
कभी खुशी कभी गम भी एक ऐसी फिल्म है जो आपको परिवार के साथ रहने की ताकत का एहसास कराती है। साथ ही यह भी बताता है कि दिल से जुड़े रिश्ते कभी जुदा नहीं होते। बड़े बजट की इस मल्टीस्टारर फिल्म को देखना न सिर्फ आपकी दिवाली को खास बना देगा बल्कि यादगार भी बना देगा।

मोहब्बतें
मोहब्बतें भी एक बेहतरीन फिल्म है जिसे बिना झिझक परिवार के साथ देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और अन्य सितारों के अलावा, यह फिल्म बहुत बड़ी हिट थी और वर्तमान पीढ़ी को इस फिल्म को अवश्य देखना चाहिए जो लोगों को प्यार की शक्ति का एहसास कराती है।

जाने तू या जाने ना
आज के दौर की एक बेहतरीन फिल्म। जो आपको हंसाती, रुलाती और प्यार करना भी सिखाती है, लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म को बिना झिझक परिवार के साथ देखा जा सकता है।

हम दिल दे चुके सनम
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की इकलौती फिल्म जिसने लोगों के दिलों में जगह बनाई इस फिल्म के सितारों ने एक दूसरे को दिल दे दिया। आज भी इसे बॉलीवुड की सबसे दमदार फिल्मों में गिना जाता है। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है या इसे देखे हुए कई साल हो गए हैं, तो क्यों न इस दिवाली पुरानी यादें ताजा करें।

एपनिया
आज की सबसे बेहतरीन फिल्म। खासकर हर बाप-बेटे को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। फिल्म इतनी खूबसूरत है कि अगर आप इसे अपने परिवार के साथ देखेंगे तो आपका अपने परिवार के लिए प्यार और भी बढ़ जाएगा।