viralkhabri.com
Entertainment This Week: इस हफ्ते हमारे पास मनोरंजन का छक्का होगा, तीन फिल्में और तीन वेब सीरीज आ रही हैं
 
hj

Films This Week: पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों की हालत खराब थी। संयोग से, तीनों ही हीरोइन-ओरिएंटेड फिल्में थीं। कटिरना का फोन भूत, जान्हवी कपूर की मिली और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल। इससे पहले दिवाली दोनों ही अजय देवगन की थैंक गॉड और अक्षय कुमार की रामसेतु ने भी बुरी तरह से रिलीज हुई थी।

लेकिन दर्शकों को ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन और पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन इस दौरान ओटीटी पर देखने को मिला। यह हफ्ता एक बार फिर ओटीटी और सिनेमा दर्शकों के लिए मनोरंजन का भारी डोज लेकर आ रहा है। जहां तीन वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं दर्शकों को तीन फिल्में देखने को मिलेंगी. इनमें से एक ओटीटी पर आएगा।

ब्रीद, मुखबिर और थ्रिलर
अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर ब्रीद-इनटू द शैडो: सीजन 2 इस हफ्ते रिलीज हो रही है। यह ब्रीथ सीरीज़ की तीसरी कड़ी है, लेकिन यह इसकी कहानी इनटू द शैडो का दूसरा भाग है। Amazon Prime की यह सीरीज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही है और इसके अगले सीजन का इंतजार किया जा रहा था.

यह सीरीज इस ओटीटी पर 9 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इसके अलावा जी5 और सोनी लिव पर दो वेब सीरीज रिलीज की जाएंगी। निर्देशक शिवम नायर की मुखबीर-द स्टोरी ऑफ स्पाई 11 नवंबर को जी5 पर रिलीज होगी, जो 1960 के दशक में भारत-चीन और पाकिस्तान की जासूसी दुनिया की कहानी है।

इसमें प्रकाश राज और आदिल हुसैन जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं इसी दिन सोनी लिव पर कश्मीर की पृष्ठभूमि वाली एक थ्रिलर कहानी प्रसारित की जाएगी। इस सीरीज का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है।

सिनेमाघरों में दो फिल्में
एंटरटेनमेंट टू एंटरटेनमेंट के लिए 11 नवंबर को तीन फिल्में भी आ रही हैं। ऐसे में इस वीकेंड दर्शकों के पास ढेर सारे विकल्प होंगे। सबसे पहले, राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी अभिनीत मोनका ओ माय डार्लिंग को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

यह एक मर्डर-थ्रिलर है। जबकि दो फिल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं. अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर और डैनी स्टार अभिनीत, यह चार बुजुर्ग दोस्तों के हिमालयी साहस की कहानी है।

इसी दिन गिरिराज राव और दुष्यंत शर्मा अभिनीत कॉमेडी फिल्म थाई मसाज रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म एक 70 वर्षीय व्यक्ति की कहानी है जो अपना जन्मदिन मनाने के लिए थाईलैंड जाता है।