viralkhabri.com
Disha Patani Movies: ब्रेकअप के बाद नहीं चल रहा दिशा पाटनी का चार्म! इस बड़े प्रोडक्शन की फिल्म से हुईं बाहर, ये रही वजह
 
aa

Ekta Kapoor Expels Disha Patani From Ktina: एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर टाइगर श्रॉफ के बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस को एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उनकी फिल्म से निकाल दिया है.

ये प्रोडक्शन हाउस और कोई नहीं बल्कि एकता कपूर हैं. एकता कपूर ने दिशा को दिखाया है दिशा पटानी अपनी फिल्म 'केटिना' से बाहर हैं. खबरों की मानें तो दिशा पटानी को निकाले जाने के बाद उनकी जगह श्रद्धा कपूर (श्रद्धा कपूर) और तारा सुतारिया को अप्रोच किया जा रहा है.

दिशा पटानी और एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बीच विवाद

दरअसल, एकता कपूर अपने ही जीवन पर आधारित एक फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए सबसे पहले दिशा पटानी को कास्ट किया गया था। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी दिशा ने कई शॉर्ट्स भी दिए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दिशा (Disha Patani New Movies) को फिल्म से निकाल दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिशा पटानी के बीच कुछ लोगों का झगड़ा हुआ था।

जिसके बाद एकता कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया। अब दिशा की जगह तारा सुतारिया और श्रद्धा कपूर को लेने पर विचार किया जा रहा है।

क्या कारण था?

रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर का फिल्म से बाहर होने का कारण उनके काम का व्यवहार था। माना जा रहा है कि इसके अलावा भी कुछ है जिसने एकता और दिशा के बीच एक बड़ी दीवार खड़ी कर दी है.