viralkhabri.com
आदिल खान ने राखी सावंत को क्या वाकई मे पीटा, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR? जानें पूरे मामले की हकीकत
 
राखी

हाइलाइट्स
क्या राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान के खिलाफ सच मे दर्ज कराई है FIR?
राखी सावंत ने  आदिल के खिलाफ मामले मे तोड़ी चूपी बताया 'बकवास'
बोलीं- मेने  सिर्फ शर्लिन के खिलाफ दर्ज की है शिकायत
मशूर टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा  सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों शर्लिन चोपड़ा संग उनकी  जंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन इसके बीच ये खबर भी वायरल हो रही है कि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने उन के साथ मारपीट की ह । जिसके बाद 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। अब राखी ने इन खबरों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर सच क्या है।

राखी ने कहा- ये सब बकवास है

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने  कहा, 'ये सरा सर बकवास है और हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, मुझे शर्लिन चोपड़ा से शिकायत है, जो नहीं जानती कि कौन हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर रहा है।'
राखी ने कहा सिर्फ  शर्लिन के खिलाफ दर्ज की है शिकायत
राखी सावंत ने  कहा, 'मेरे बारे में ऐसी अफवाहें पता नहीं  कौन फैला रहा है, ये सब झूठ है। मैंने सिर्फ शिकायत दर्ज की है और वो है शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ। लोग  ऐसी अफवाहें क्यों फैला रहे हैं, क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कुछ काम नहीं है?'

सुर्खियों में राखी और शर्लिन की लड़ाई
वाइरल खबरी की रिपोर्ट के मुताबीत राखी सावंत के खिलाफ पहले शर्लिन चोपड़ा कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई। उसके बाद राखी ने भी शर्लिन के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था । राखी ने कहा कि शर्लिन ने उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया ह राखी ने पुलिस को भी बताया कि शर्लिन ने 6 नवंब को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया ह । पुलिस इस मामले की जांच मे जुटी हुई है।

राखी और शर्लिन में क्यों हुआ झगड़ा?
राखी सावंत ने 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे साजिद खान का सपोर्ट किया था। इसके बाद शर्लिन ने राखी को काफी भला-बुरा कहा था। फिर दोनों की जुबानी जंग बढ़ती चली गई। राखी ने मानहानि का केस दर्ज कराया तो शर्लिन ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई।