viralkhabri.com

Charu Asopa-Rajeev Sen से पहले सड़क तक पहुंचीं इन कपल्स के घर की लड़ाई, खूब उछला नाम

 
charu

Famous Couples: एक महीने पहले की ही बात है जब चारू असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ ठीक होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इनके साथ इनके फैंस और परिवार के लोग भी काफी खुश थे लेकिन एक महीने के भीतर ही वो हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. चारू और राजीव का रिश्ता अब एक बार फिर से टूटने की कगार पर है लेकिन सबसे दुखद ये है कि इनके बीच जो कुछ हो रहा है वो हर कोई जानता है.

सोशल मीडिया पर दोनों अपनी-अपनी बात रख रहे हैं यानि जो बात घर-परिवार के लोगों के बीच होनी चाहिए थी वो चौक-चौराहे पर हो रही है. लेकिन राजीव और चारू इकलौते ऐसे नहीं हैं जिनके घर का झगड़ा यूं खुले में आया हो. बल्कि पहले भी कई सेलेब्स की फाइट सबकी नजरों में आ चुकी है. 

Shweta Tiwari – Raja Chaudhary
आज से कई सालों पहले जब छोटे पर्दे की प्रेरणा ने पति राजा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए तो हर कोई हैरान रह गया था. राजा के गुस्से और तुनकमिजाजी के कारण ये रिश्ता कायम नहीं रह पाया.

दोनों की शादी के बाद एक बेटी भी हुई लेकिन 2007 में इनके रिश्ते का सच तब सामने आया जब श्वेता तिवारी ने पति राजा पर नशे में उनके साथ मारपीट के इल्जाम लगाए. मामला पुलिस तक पहुंचा और देखते ही देखते इनका तलाक भी हो गया. 

Shweta Tiwari – Abhinav Kohli
श्वेता ने जिंदगी को फिर से एक मौका दिया और उनकी लाइफ में आए अभिनव कोहली. जिनके साथ श्वेता ने शादी की और एक बेटे की मां भी नहीं लेकिन जल्द ही इस रिश्ते के टूटने की भी खबरें आने लगी थीं देखते ही देखते इनके बीच का पूरा झगड़ा घर की दहलीज से बाहर आ गया. दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली और फिर दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. 

Karan Mehra- Nisha Rawal
बीते साल जब सिर पर चोट लेकर निशा रावल पुलिस स्टेशन पहुंचीं तो हर की दंग रह गया था और उसके बाद जब निशा ने आप बीती बताई तो किसी को अपने कानों पर यकीन ही नहीं हुआ.

क्योंकि कटघरे में था टीवी का संस्कारी बेटा नैतिक यानि करण मेहरा. इनके घर का झगड़ा इतना बढ़ा कि अब दोनों एक दूसरे पर किसी भी तरह का इल्जाम लगाने से नहीं कतराते.