viralkhabri.com
चरमसुख बिदाई का पार्ट 1, जिसमें रोमांटिक सीन की भरमार है, ट्रेलर से ही हो जाएगा बदन गिला
 
viral Khabri

Charamsukh Bidai Part 1 On ULLU यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो आपको इसे देखना चाहिए ये उल्लू ऐप पर जारी एक नया शो है। खारमसुख एक ऐसी सीरीज है जो आए दिन कुछ ऐसे शो रिलीज करती रहती है, जिनके कई दर्शक दीवाने होते हैं। ऐसे में अब खारमसुख बिदाई पार्ट 1 भी रिलीज हो गया है. यह ओटीटी का युग है। लोग घर बैठे वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं।

ऐसे में वे ऐसी फिल्में और वेब सीरीज ढूंढ रहे हैं जो अलग हों। बहुत से लोग रोमांटिक और एडल्ट सीरीज के शौकीन होते हैं। जिसमें उन्हें कुछ रोमांटिक तो कुछ हॉट सीन देखने को मिले। उल्लू ऐप दर्शकों की इन सभी मांगों को पूरा करता है। जो करमसुख नाम के शो को ओटीटी एप उल्लू पर लाता रहता है। उल्लू ऐप पर आपको खारमसुख के कई शो और एपिसोड देखने को मिलेंगे जो आपको हॉटनेस और बोल्डनेस का स्वाद देते हैं।

एक्सट्रीम हैप्पी फेयरवेल पार्ट 1 में क्या है?

बिदाई श्रृंखला का भाग 1 यहाँ है। लेकिन जान लें कि इस सीरीज का पार्ट 2 आपको और भी ज्यादा मजा देने वाला है. इस एपिसोड में कई ऐसे सीन हैं जो आपको हॉटनेस और रोमांस का स्वाद देंगे। इस कड़ी में पीहू कनौजिया और लीना नजर आ रही हैं. भाग 1 लगभग 1 घंटे का है। कहानी की बात करें तो पीहू कनौजिया एक विवाहित महिला है जो अपने पति को छोड़कर अपनी मां के पास जाती है।

जहां वह अपनी मां के घर आती है और बताती है कि उसके और उसके पति के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं। इसके बाद जब उसका पति अपनी पत्नी को लेने आता है तो पीहू के परिवार वाले उसे मना कर देते हैं, जिसके बाद मामला पंचायत में जाता है. इसके बाद पंचायत में पूरे मामले की सुनवाई होती है और आगे क्या होता है जानने के लिए आपको एपिसोड देखना होगा.

कैसा है खारमसुख बिदाई पार्ट 1

खारमसुख के हर शो की तरह इसमें भी आपको काफी रोमांस और हॉटनेस देखने को मिलती है. इस शो में करीब 6 से 7 रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं. जब पीहू का पति अपने गांव जाता है और पीहू के घर रहता है तो इस सीरीज में कई ऐसे हॉट और रोमांटिक सीन हैं जिन्हें देखकर आपको मजा आने वाला है. पूरी सीरीज में रोमांस और हॉटनेस के कई सीन हैं। इसके अलावा इसका दूसरा एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है। जो लोग हॉटनेस और बोल्डनेस के दीवाने हैं उनके लिए खारमसुख का बिदाई पार्ट 1 काफी मजेदार होने वाला है.