viralkhabri.com

बिग बी के घर का घेरा तोड़ बिग बी से मिलने पहुंचा नना फेन ..खुद भी भावुक हो गए बिग बी

 
अमिताभ बचन

Amitabh Bachchan Twitter: एक एक्टर की जिंदगी में दौलत की सायद ही कोई कमी होती होगी  करोड़ों में कमाई और ठाठ वाली जिंदगी...लेकिन सोसायटी में उनका योगदान क्या है...उनका कद असल में कितना ऊंचा है ये उनकी कमाई से नहीं बल्कि फैंस के प्यार से पता चलता है और फैंस का बेशुमार प्यार पाने में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सबसे आगे हैं. ये सिलसिला उनकी पहली हिट फिल्म से लेकर हाल ही में रिलीज ऊंचाई तक बदस्तूर जारी है. हमउम्र से लेकर बच्चे तक उनके फैंस की लिस्ट में शामिल हैं. और इसका उदाहरण हाल में देखने को मिला. बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए उस नन्हें फैन का जिक्र किया जिसने अपने बेशर्त प्यार से बिग बी को भावुक कर दिया. 

सिक्योरिटी का घेरा तोड़ अमिताभ से मिला फैन
अमिताभ बच्चन अक्सर ब्लॉग लिखते हैं हाल ही में उन्होंने ब्लॉग में अपने उस नन्हें फैन से मिलवाया जो उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर सीधे बिग बी से मिलने आ पहुंचा. उन्हें देखकर वो अपने आंसू रोक पाया, रोया, पैरों में गिर गया, आशीर्वाद लिया और अपने पिता की लिखी एक कविता भी अमिताभ बच्चन को सुनाई . सिर्फ यही नहीं वो अपने साथ अमिताभ बच्चन की एक पेंटिंग लेकर पहुंचा था जिस पर अपने आइडल अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ भी लिया. उस बच्चे ने अमिताभ की हिट फिल्म डॉन का भी जिक्र किया. फिल्म के डायलॉग तक उन्हें बोलकर सुना दिए. 

ऐसे प्रशंसक से मिलकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन
अपनी पॉपुलैरिटी की बात सुनकर अक्सर झिझक जाने वाले अमिताभ बच्चन इस नन्हें फैन को देखकर भी दंग रह गए. वो ऐसा प्यार देखकर खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके वहीं ये भी बता दिया कि ऐसा जैस्चर देखकर वो जब अकेले होते हैं तो सोचने लगते हैं कि ये सब उनके साथ क्यों हो रहा है और कैसे.