viralkhabri.com
Boney Kapoor Birthday: बोनी कपूर की इस 'लत' से श्रीदेवी आ गई थीं तंग! छुड़वाने के लिए खतरे में डाली थी जान
 
s

Boney Kapoor Sridevi Love Story: बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर 11 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बोनी कपूर (Boney Kapoor Movies) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें सबसे पहले 'मिस्टर इंडिया' का नाम जुड़ता है.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी जगजाहिर है। बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां मोनी शौरी को तलाक देने के बाद 1995 में अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी की।

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया। श्रीदेवी हमेशा अपने पति और परिवार के लिए मजबूती से खड़ी रहीं लेकिन बोनी कपूर की एक आदत से वो काफी परेशान हो गईं.

बोनी कपूर की इस बुरी आदत से परेशान थीं श्रीदेवी!

जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पिता यानी बोनी कपूर को सिगरेट पीने की बहुत लत थी. वह इस आदत को नहीं छोड़ सका। श्रीदेवी और जाह्नवी अपने पापा की इस आदत से तंग आ चुकी थीं। खुशी और जान्हवी ने अपने पिता की आदत से छुटकारा पाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए लेकिन कुछ भी काम नहीं आया।

सिगरेट की आदत छोड़ने के लिए श्रीदेवी ने अपनी जान जोखिम में डाली

जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया, जब बोनी कपूर की बुरी आदत नहीं जा रही थी तब उनकी मां यानी श्रीदेवी ने शाकाहारी खाना खाना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, डॉक्टर ने उनकी मां को नॉनवेज खाने की सलाह दी थी क्योंकि वह बहुत कमजोर थीं.

लेकिन बोनी कपूर की इस बुरी आदत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने शाकाहारी खाना खाना शुरू कर दिया। बोनी कपूर ने उस वक्त श्रीदेवी से रिक्वेस्ट की थी लेकिन वो नहीं मानीं। उस समय बोनी कपूर ने वह आदत नहीं छोड़ी, लेकिन कुछ सालों बाद उन्होंने सरगेट की लत को छोड़ दिया।

आपको बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी को पूरा करने के पीछे दिवंगत अभिनेत्री की मां का हाथ है। मिस्टर इंडिया के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी को अप्रोच किया लेकिन वह नहीं मानीं।

तब बोनी कपूर ने एक्ट्रेस की मां से बात की। जब श्रीदेवी की मां बीमार थीं तो बोनी कपूर ने उनका साथ दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ गईं.