viralkhabri.com

चंकी पांडे की बेटी की सामने आई बोल्ड फोटो मच गया तहलका, अनन्या को इस तरह देख जल-भुन गए सभी, फेन्स

 
अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी की सामने आई बोल्ड फोटो  मच गया तहलका, अनन्या को इस तरह देख जल-भुन गए सभी, फेन्स 

चंकी पांडे (Chunky Pandey) की खूबसूरत  बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों मालदीव में अपनी लाइफ  एन्जॉय कर रही है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनन्या अपने बोल्‍ड लुक की वजह से सुर्खियों में सदा बनी रहती  हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी गॉर्जियस सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो काले रंग की बिकिनी में बेहद बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट लुक देख फैंस का पानी छूट रहा हैं। इतना ही नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर अनन्या को ट्रोल करने वाले भी जल-भुन गए हैं। उनकी फोटो देख कई लोग उनकी हॉटनेस के दीवाने हो गए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और उनके दोस्त भी जमकर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। नीचे देखे आखिर क्यों अनन्या पांडे को देख मच रहा तहलका...

अनन्या ने काले रंग की बिकिनी में पोस्‍ट की गई फोटो में वे गोल्डन नेक चेन, ब्‍लैक चोकर और पोनी हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। उन्‍होंने सेल्‍फी में कातिलाना एक्‍सप्रेंशन भी दिए हैं, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

अनन्‍या इस सेल्‍फी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने  फोटो शेयर कर लिखा- हॉट मेस। वहीं पर , उन्होंने एक पेड़ की फोटो शेयर कर लिखा- शार्की पौधा या मछली वाला पौधा!! मैं तय नहीं कर सकती। 

अनन्या  की फोटो पर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने कॉमेंट किया - ओह हो ऐनी। वहीं, कनिका कपूर, अनिता श्रॉफ, नीलम कोठारी,अलाना पांडे  सीमा खान, ने कमेंट्स में दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की है। इनके अलावा ज्यादा फैन्स कुछ बोल ही नहीं बस दिल वाली इमोजी शेयर की। 

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बताती ह - इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोग उनकी बॉडी शेमिंग किया करते थे।लोग  उनके दुबलेपन का मजाक बनाते थे और भद्दी बातें करते थे। ये सब उन पर इस कदर हावी हो गया था की वो खुद से नफरत करने लग गई थी 


अनन्या पांडे को सोशल मीडिया स्ट्रगल वाली दीदी भी कहा जाता है। उन्होंने इंटरनेट पर ट्रोलिंग को लेकर एक अभियान सो पॉजिटिव की शुरुआत भी की थी । एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया था- सोशल मीडिया पर समय के साथ लोगों कि व्‍यवहार में बदलाव आया है। अब जब वो अपने पेज पर कोई निगेटिव कमेंट देखती हैं तो उसके नीचे एक पॉजिटिव कमेंट भी दिख जाता है।

चंकी पांडे का अपनी बेटी को लेकर कहना था कि अनन्या पांडे काफी स्ट्रॉंग  लड़की है, वह ट्रोल्स का अपनी समझदारी से सामना करना जानती हैं। उनकी बेटी अभी बहुत यंग हैं और वो गलतियां कर सकती हैं, लेकिन उनके पास उसे ठीक करने का बहुत वक्त है।

अनन्या पांडे ने 2019 में बॉलीवुड मे अपने केरियर की सुरुआत की थी । उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 थी। इसमें उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। इसके बाद वे पति पत्नी और वो, खाली पीली में भी नजर आ चुकी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्‍द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली ह , जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हैं। इसके अलावा वे विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में दिखाई देंगी। वे जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां में भी नजर आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव उनके साथ ह