viralkhabri.com
दुनिया के तीसरे सबसे अमीर अभिनेता का जन्मदिन: मन्नत के बाहर उमड़े हजारों फैंस, मुंबई पहुंचे कई देशों के लोग, शाहरुख बोले- शुक्रिया
 
s

Happy Birthday Shah Rukh Khan: आज दुनिया के तीसरे सबसे अमीर अभिनेता शाहरुख खान का जन्मदिन है. 1965 में जन्में किंग खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं।

मन्नत के बाहर अपने प्यारे सुपरस्टार शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए हजारों की संख्या में प्रशंसक जमा हो गए। भारत ही नहीं बल्कि कई देशों से उनके प्रशंसक अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। राजा भी हमेशा की तरह बाहर आया और धन्यवाद कहा।

 

मन्नत के बाहर उमड़ी प्रशंसकों की भीड़
ऐसा कोई शाहरुख खान नहीं बनता। शाहरुख का आकर्षण ऐसा है कि शायद ही कोई उनसे बच सके। बॉलीवुड फिल्मों से लेकर लोगों में रोमांस की कीड़ा जगाने वाले फैंस के दिलों के बादशाह शाहरुख का आज जन्मदिन है. वह उम्र के 57वें पड़ाव पर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों से उस बाजीगर की चाहत कम नहीं हुई है। बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

इस इच्छा को जाहिर करने के लिए उनके घर के बाहर कई लोग जमा हो गए। शाहरुख को विश करने के लिए मन्नत के बाहर लाखों लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने के लिए बेताब था.

कोई शाहरुख-शाहरुख चिल्ला रहा था तो कोई लव यू कह रहा था। कोई शाहरुख के नाम का बैनर लेकर खड़ा था। हर कोई किंग खान की एक झलक पाने के लिए तरस रहा था।

धन्यवाद किंग खान स्टाइल
शाहरुख ने भी किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने बालकनी में आकर हाथ मिलाया और सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इस दौरान शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी नजर आए। शाहरुख ने अपने सिग्नेचर अंदाज में पोज देकर फैन्स को ट्रीट किया.

शाहरुख कभी फैन्स के लिए पोज देते हैं तो कभी आभार जताते हैं. इस दौरान शाहरुख कैजुअल डेनिम लुक में नजर आए, उन्होंने गहरे नीले रंग की टी-शर्ट और उसी रंग की जींस पहनी हुई थी। इस लुक में भी वह काफी हैंडसम लग रहे थे। उनके साथ अबराम भी खड़े थे, जो सफेद टी-शर्ट में बेहद क्यूट लग रहे थे।