viralkhabri.com
Bigg Boss 16: कैटरीना कैफ का सलमान खान से सवाल- किसे करना चाहते हो स्पाई, भाईजान बोले- एक बंदा है विक्की कौशल
 
k

Salman Katrina Bigg Boss: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशन के तो सभी वाकिफ हैं. फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं.

कैटरीना कैफ जहां विक्की कौशल के साथ शादी कर चुकी हैं तो वहीं सलमान खान भी अपनी लाइफ शानदार तरीके से इंजॉय कर रहे हैं. वहीं अभी भी सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच एक अच्छी दोस्ती की रिश्ता बरकरार है. हाल ही में इसकी झलक भी देखने को मिली. 

सलमान कैटरीना की मस्ती

दरअसल, कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंचीं. कटरीना कैफ ने अपने भूत गेम की शुरुआत सलमान खान से सवाल पूछकर की.

उन्होंने सलमान को अपने गाने 'टिप टिप बरसा पानी' और 'काली तेरी गुट' पर नचाया. इसके अलावा कुछ दिलचस्प बातें की. कटरीना ने सलमान से पूछा कि अगर मौका मिले तो वो किसपर स्पाई (जासूसी) करना चाहेंगे. जवाब में सलमान खान ने भी मस्ती की. यह भी पढें- Urfi Javed Nude Video: हसीना ने न्यूड होकर किसी दूसरे के हाथों से ढकी अपनी इज्जत! वीडियो देख लोग बोले- हद करती हो उर्फी!

सलमान खान ने दिया ये जवाब

उन्होंने कहा, 'कौशल... एक बंदा है उसका नाम है विक्की कौशल.' कटरीना ने पूछा क्यों? तो सामने से जवाब आया, 'क्योंकि वो काफी लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है और उसके बारे में बात कर रहा हूं आप भी ब्लशिंग हैं.' पति विक्की कौशल का नाम सुनकर कटरीना सही में शरमा रही थीं और खुश हो रही थीं. इसके बाद उन्होंने  सलमान खान से कहा बात तो सही है. 

'फोन भूत' का किया प्रमोशन

कैटरीना कैफ शो में अपनी फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस भूत का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं कैटरीना ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी. दोनों की यह फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा.

दर्शकों को पसंद आ रहा शो

बिग बॉस के 16 2 अक्टूबर से टेलीकास्ट हो रहा है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल बिग बॉस के घर के अंदर अब्दु रोजिक, साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर, शालिन भनोट, टीना दत्ता, निमृत कौर अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्य शर्मा और गोरी नागोरी हैं. मान्या सिंह और श्रीजिता डे शो से बाहर हो चुकी हैं.