viralkhabri.com
Bhojpuri Pan India Film: इस अभिनेता ने ली पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म की जिम्मेदारी! मोशन पोस्टर जारी
 
m

First Bhojpuri Pan India Movie:भोजपुरी सिनेमा उद्योग वर्ष 2023 में अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म रिलीज करने जा रहा है। अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म लाने की जिम्मेदारी ली है।

रवि किशन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही भोजपुरी फिल्म फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है.

पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म

रवि किशन की आने वाली फिल्म का नाम 'महादेव का गोरखपुर' है। फिल्म के मोशन पोस्टर में साफ लिखा है कि यह पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म है। यह फिल्म मूल रूप से भोजपुरी में बन रही है लेकिन इसे भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।


रवि किशन बनेंगे साधु!

महादेव का गोरखपुर फिल्म के पोस्टर में रवि किशन साधु के रूप में नजर आ रहे हैं। वह हाथ में त्रिशूल पकड़े नजर आ रहे हैं, इतना ही नहीं उनके पास नंदी को भी दिखाया गया है। पोस्टर के बैकग्राउंड में भगवान शिव का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए रवि किशन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'भोजपुरी से अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है जो 6 भाषाओं में रिलीज होगी.

आपके सहयोग और आशीर्वाद की जरूरत है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में शुरू हो चुकी है. फिल्म की पटकथा श्रीनारायण ने लिखी है।