viralkhabri.com
BB 16 Shukravar ka Vaar: एक टास्क ने खोल दी घरवालों की पोल, आपस में भिड़े प्रियंका और स्टेन, जमकर हुआ हंगामा
 
rt

Shukravar Ka Vaar: एक दिन पहले घर से अर्चना गौतम के बेघर होने का कुछ असर बिग बॉस के नए एपिसोड में देखने को मिला. घर में कुछ कंटेस्टेंट्स अर्चना को एक ही दिन में पूरी तरह से भूल गए तो कुछ उन्हें याद कर इमोशनल होते नजर आए. प्रियंका अर्चना के लिए रोती नजर आईं, लेकिन साजिद के समझाने पर उन्होंने खुद को संभाला।

निम्रत का नाम सुनते ही अब्दु को गुस्सा आ गया
अब्दु की नाराजगी एक बार फिर नजर आई। जैसे ही प्रियंका, अंकित, स्टेन ने अब्दु के सामने निमरत का नाम लिया, अब्दु को गुस्सा आ गया और उसने साफ कहा कि वह और निमरत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उसका नाम किसी के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

शालीन गुस्से में टीना को समझाती नजर आ रही हैं
दो दिन पहले नॉमिनेशन टास्क के दौरान शालिन और टीना के बीच काफी नाराजगी देखी गई थी, जिसके बाद 42वें दिन शालिन टीना के पास गए और उन्हें बधाई देते नजर आए।

लेकिन टीना उससे बहुत खफा थीं, उन्होंने शालिन से रिश्ता न सुधारने की बात तक कह डाली। जहां टीना और शालीन एक-दूसरे से परेशान नजर आ रहे थे,

वहीं दूसरी तरफ घर में एक और कपल था जिसने प्यार से ज्यादा कलह दिखाई। हम बात कर रहे हैं गौतम और सौंदर्या की। सौंदर्या ने कुछ ऐसा कहा जो गौतम को बिल्कुल पसंद नहीं आया। तो वह बहुत गुस्से में आ गए और काफी इमोशनल नजर आए।

किचन में प्रियंका-टीना की लड़ाई
प्रियंका और टीना किचन में साथ में खाना बनाती दिखीं, लेकिन टीना ने अचानक प्रियंका का फ्राई पैन हटा दिया, जिसके बाद दोनों में तीखी नोकझोंक हो गई। प्रियंका ने टीना को साफ तौर पर चेतावनी दी कि वह दोबारा ऐसा कभी न करें।

घर में सनी लियोनी आईं
स्प्लिट्सविला को प्रमोट करने के लिए सनी लियोन शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ बिग बॉस हाउस में पहुंचीं. जहां उन्होंने घर में मस्ती भी की और कंटेस्टेंट्स से एक-दूसरे के राज जाने। इस दौरान टीना ने शालिन के स्वभाव के बारे में साफ कहा कि जब वह गुस्से में होती हैं तो बहुत कुछ कह जाती हैं जो उन्हें नहीं कहना चाहिए।

प्रियंका-स्टीन आपस में लड़ते हैं
घर में 41वें दिन प्रियंका और स्टेन एक-दूसरे से लड़ते नजर आए। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई, जिसके बाद अंकित ने प्रियंका का समर्थन किया, वहीं शिव स्टेन के समर्थन में आ गए और फिर दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा होता रहा.

सलमान खान ने दिखाई प्रियंका-अंकित को जनता की राय
सबसे पहले सलमान खान ने प्रियंका और अंकित को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उन्हें सच दिखाया कि दर्शक उनके बारे में क्या सोचते हैं। सलमान खान ने प्रियंका को समझाया कि क्या अंकित को घसीटना ठीक रहेगा। वहीं सलमान भी अंकित की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे।

बेघर हो जाएंगी प्रियंका
वहीं, फैंस को तगड़ा झटका लगा। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते प्रियंका घर से बेघर हो रही हैं। अर्चना गौतम के जाने के बाद ये दूसरी कंटेस्टेंट हैं जो इस हफ्ते घर से बेघर होंगी. वहीं प्रियंका के जाने का सबसे बड़ा नुकसान अंकित को होगा और शायद उनके जाने के बाद उन्हें प्रियंका की कीमत का एहसास होगा.