viralkhabri.com
BB 16: Shocking Eviction! इस हफ्ते बिग बॉस के घर से एक नहीं दो-दो कंटेस्टेंट होंगे बाहर
 
bb

Salman Khan Bigg Boss 16 New Episode:  बिग बॉस 16 के नए सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के नए सीजन में सलमान खान ने भी हर वीकेंड पर सभी कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया है.

पिछले हफ्ते सौंदर्या की आंखें खोलने के बाद इस हफ्ते सलमान खान ने प्रियंका और अंकित को समझाया है. वहीं, बिग बॉस के घर से एलिमिनेशन की बात करें तो अर्चना गौतम इस हफ्ते शिव ठाकरे के साथ हिंसा के आरोप में घर से बेघर हो चुकी हैं.

मेकर्स अर्चना गौतम को वीकेंड के वार पर वापस ला रहे हैं क्योंकि दिखाया जा रहा है कि लड़ाई और लड़ाई शिव ने ही प्लान की थी। अब अगर अर्चना वापस आएंगी तो इस हफ्ते दो सदस्यों का पता कटना तय है।

बिग बॉस के घर से 2 सदस्य होंगे बेघर

बिग बॉस से जुड़े अपडेट देने वाले पेज आईएम खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते 2 एविक्शन होने वाले हैं. वहीं, घर छोड़ने वाले सदस्यों में सुंबुल तौकीर खान और गौरी नागोरी का नाम शामिल है। बिग बॉस के एलिमिनेशन को लेकर ये रिपोर्ट कितनी सच साबित होती है ये तो आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगा.

सुंबुल और गौरी नागोरी के शो से बाहर होने की बात सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं होने लगीं। कुछ लोगों का कहना है कि सुंबुल शो में आने के लायक ही नहीं हैं, वह अभी बिग बॉस की उम्र नहीं है।

वहीं लोगों का कहना है कि गौरी को शो छोड़ देना चाहिए. साथ ही कुछ का कहना है कि गौरी का शो से बाहर होना स्क्रिप्टेड है क्योंकि वह अब साजिद खान की नहीं सुनती हैं।