viralkhabri.com
चाची का दिल भतीजे पर आया, दोनों रोज मनाते सुहागरात...चाचा ने दोनों को पकड़ा नंग अवस्था मे
 
चाचा

चाची और भतीजे का रिश्ता मां-बेटे की तरह माना  है। लेकिन राजस्थान के जयपुर शहर से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जिसने इस पवित्र रिश्ते पर कलंक लगा दिया है।  तीन महीने पहले हुई शादी ओर चाची का दिल भतीजे पर आ गया और दोनों के  अवैध संबंध बनने लगे। 

नई चाची का भजीते पर दिल लग गया। कुछ ही दिनों में दोनो अकेले में छुप छुप मिलने लगे। चाचा को पता चला तो भतीजे को प्यार से समझाया, लेकिन अब वक्त निकल चुका था  । भतीजा और नई नवेली चाची को चाचा बिस्तर पर पकड लिया और फिर बवाल मचा। चाचा की लाश तीन दिन के बाद मिली और तीन महीने पहले दुल्हन बनी चाची विधवा हो गई। मामला पूरा फिल्मी है लेकिन पूरी तरह से सच है। जयपुर में यह पूरा घटनाक्रम हुआ है और इस घटनाक्रम के बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने  भजीते को अरेस्ट कर लिया  है। जयपुर ग्रामीण  में स्थित सारूंड थाना पुलिस ने मामले की जांच की है। 

तीन महीने पहले हुई थी शादी, अब सुहाग भी गया और प्रेमी भी पकडा गया 
पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में स्थित एक बंद पडी खान में 24 सितंबर को पुलिस को शव बरामद हुआ  था। उसकी पहचान भैंसलाना निवासी इंद्रराज सिंह के रुप में हुई। इंद्रराज की हत्या सिर में वार कर की गई थी और लाश को लद ठिकाने लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि हत्या दो से तीन दिन पहले की गई थी। इंद्रराज की शादी सिर्फ तीन महीने पहले हुई थी। पुलिस को इंद्रराज के दूर के रिश्ते में भतीजे लगने वाले नरेन्द्र सिंह के बारे में पता चला। उसे हिरासत मे लिया।
आरोपी बोला-चाचा ने हम दोनो को बिस्तर पर साथ देख लिया था
 जांच पडताल की तो इंद्रराज के कुछ परिचितों ने पुलिस को बताया कि इंद्रराज की पत्नी और नरेन्द्र को कई बार हमने साथ देखा है। बस पुलिस के लिए इतनी लीड़ काफी थी। पुलिस ने इंद्रराज की पत्नी से भी पूछताछ की तो उसने सब कुछ सही बता दिया। नरेन्द्र से भी पूछताछ की तो उसने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस को बताया कि चाचा ने हम दोनो को साथ देख लिया था। इसलिए हमने उन्हे मार डाला पुलिस ने सोमवार शाम नरेन्द्र को अरेस्ट कर लिया। उसे आज जेल भेज दिया गया।