viralkhabri.com
Archana gautam Fees: बिग बॉस के घर से खाली हाथ नहीं निकलीं अर्चना, चंद हफ्तों में ही कमा लिए लाखों
 
a

Bigg Boss 16 Latest News: बिग बॉस 16 का सबसे चर्चित नाम अर्चना गौतम है। घर में घुसने से लेकर बाहर जाने तक शो में घर के अंदर और बाहर अगर किसी का नाम था तो वो थीं अर्चना गौतम. जनता का इतना मनोरंजन किसी ने नहीं किया होगा जितना पिछले 5 हफ्तों में किया होगा।

लेकिन जब शिव ने गुस्से में अर्चना को और उकसाया, तो यह हाथापाई में बदल गई और बिग बॉस ने सजा के तौर पर अर्चना को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जाने से पहले अर्चना खूब रोईं, खिलखिलाईं और बिग बॉस से अपना फैसला बदलने की गुहार लगाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, इसलिए अर्चना रोते हुए घर से चली गईं। ट्रॉफी जीतने का उनका सपना भले ही अधूरा रह गया, लेकिन वह खाली हाथ घर नहीं लौटीं।

अर्चना ने घर में लाखों कमाए
बिग बॉस 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था, इस तरह अर्चना करीब पांच हफ्ते घर में रहीं और छठे हफ्ते की शुरुआत में बेघर हो गईं। उनकी फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें शो में हर हफ्ते 3 लाख रुपये मिल रहे थे.

पांच हफ्ते की माने तो घर में रहकर अर्चना ने 15 लाख रुपए तक कमा लिए। यानी अर्चना ने खूब पैसे कमाकर घर छोड़ दिया है।

घर में वापसी हो सकती है
अर्चना के घर से जाने के बाद भले ही घरवाले काफी सुकून में नजर आ रहे हैं, लेकिन घर के बाहर सोशल मीडिया पर इस बात का काफी शोर मच गया है. लोग दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं।

एक समूह जो अर्चना को बेघर करने के फैसले का समर्थन कर रहा है और दूसरा जो इस शिव की सोची समझी चाल बता रहा है और उसके भड़काने की गलत निंदा कर रहा है, इसलिए अर्चना की वापसी की मांग भी उठने लगी है।

ऐसे में हो सकता है कि अर्चना को एक और मौका दिया जाए और दोबारा घर में वापस लाया जाए। कहा जा रहा है कि अगर अर्चना दोबारा आती हैं तो उनकी फीस बढ़ाई जा सकती है।