viralkhabri.com
Anupamaa Spoiler Alert: पाखी को अब आएगी नानी याद! अनुपमा की मां को जलील करने की मिलेगी ऐसी सजा, कहानी में नया मोड़
 
py

Anupamaa Aaj Ka Episode:  अनुपमा सीरियल में पाखी की शादी को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. पाखी के हर दिन बढ़ते दुर्व्यवहार के कारण अनुपमा आखिरकार अपना आपा खोती नजर आएगी।

अनुपमा और अनुज पूरे परिवार को पाखी से शादी करने के लिए बुला रहे हैं, ऐसे में भी पाखी इस बात से संतुष्ट नहीं है कि उसका परिवार उसकी इच्छाओं को पूरा कर रहा है।

उन्हें सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखावे के लिए लाखों रुपए खर्च करने पड़ते हैं। पाखी पैसे के लालच में इतनी अंधी हो जाती है कि वह एक संगीत समारोह में अपनी दादी को अपमानित करती है।

अनुपमा अपना आपा खो देगी

पाखी पैसों की चकाचौंध में इस कदर पागल हो रही है कि अपनी ही शादी में खुद को बेवकूफ बना रही है। पहले तो वह देविका से नाराज है कि उसने सजावट का खर्च बचाने के लिए खास सजावट नहीं की है। फिर वह एक पार्टी में अपनी ही मां और दादी का अपमान करती है।

पाखी अपनी दादी और मामा को उनके कपड़ों को लेकर ताना मारती है। यह सब देखकर अनुपमा अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती हैं। वह पाखी के पास जाती है और कहती है कि जिनके साथ उसने ऐसा किया वे उसके मामा और दादी हैं।

पाखी का मन धन के लोभ में भ्रष्ट हो गया था

पाखी अपनी गलती नहीं देखती है लेकिन अनुपमा से अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करती है। वह अनुपमा के सामने अपने चाचा और दादी का अपमान करती है। वह इतना बोलती है कि उसे खुद का होश ही नहीं रहता। तब अनुपमा अपना आपा खो देती है और पार्टी में पाखी को जोरदार थप्पड़ मार देती है।

अनुपमा पाखी और अन्य को घर से निकाल देगी

अनुपमा लंबे समय से पाखी की हरकतों को बर्दाश्त कर रही है। अंत में, वह पाखी को घर से बाहर निकाल देगी और उसे अपनी माँ के कंधे पर नहीं बल्कि अपने दम पर चलना सीखने के लिए कहेगी।